September 28, 2024
आंटी ने मारवाड़ी गाने पर शुरू किया डांस तो गोविंदा को भी ले लिया साथ, फिर ऐसे किया परफॉर्म कि फैंस ने कर दिया 'सर वन्स मोर' डिमांड

आंटी ने मारवाड़ी गाने पर शुरू किया डांस तो गोविंदा को भी ले लिया साथ, फिर ऐसे किया परफॉर्म कि फैंस ने कर दिया ‘सर वन्स मोर’ डिमांड​

बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा अपनी एक्टिंग के साथ डांस के लिए जाने जाते हैं. उनका स्टाइल सबसे निराला है. वो किसी रोते हुए ये चेहरे पर भी स्माइल ले आते हैं और इसी वजह से फैंस उन्हें बहुत पसंद भी करते हैं.

बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा अपनी एक्टिंग के साथ डांस के लिए जाने जाते हैं. उनका स्टाइल सबसे निराला है. वो किसी रोते हुए ये चेहरे पर भी स्माइल ले आते हैं और इसी वजह से फैंस उन्हें बहुत पसंद भी करते हैं.

बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा अपनी एक्टिंग के साथ डांस के लिए जाने जाते हैं. उनका स्टाइल सबसे निराला है. वो किसी रोते हुए ये चेहरे पर भी स्माइल ले आते हैं और इसी वजह से फैंस उन्हें बहुत पसंद भी करते हैं. किसी फिल्म में गोविंदा का डांस सॉन्ग हो और वो हिट ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. उनके गाने का हुक स्टेप तुरंत वायरल हो जाता है. गोविंदा हर बार बॉलीवुड गाने पर डांस करते नजर आते हैं लेकिन इस बार उन्होंने मारवाड़ी घूमर पर डांस किया है जिसे देखकर फैंस की नजरें ही नहीं हट रही हैं.

गोविंदा ने किया जबरदस्त डांस

गोविंदा का ये डांस वीडियो किसी इवेंट का है. जिसमें वो स्टेज पर एक महिला के साथ मारवाड़ी गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. उनके स्टेप्स और एक्सप्रेशन दोनों ही देखकर हर कोई खुश हो रहा है. वो पूरा राउंड करते हुए स्टेज पर डांस करते हैं. इस दौरान उन्होंने येलो कलर का जोधपुरी कोट और व्हाइट पैंट पहना हुआ है. इस डांस वीडियो पर फैंस कमेंट करते नहीं रुक रहे हैं.

फैंस ने किए जबरदस्त कमेंट

अपने फेवरेट स्टार को डांस करता देख फैंस इंप्रेस हो रहे हैं. वो कमेंट करते नहीं रुक रहे हैं. एक फैन ने लिखा- सर एक बार हो जाए. वहीं कई फैंस हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- गोविंदा का अंदाज ही निराला है. वर्कफ्रंट की बात करें तो गोविंदा ने एक्टिंग से दूरी बनाई हुई है. वो लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. उनके म्यूजिक वीडियो फिर भी रिलीज होते रहते हैं मगर फिल्म लंबे समय से नहीं आई है. इसके अलावा वो रियलिटी शो में कई बार नजर आते हैं जहां वो अपने करियर के कुछ मजेदार किस्से फैंस को सुनाते हुए नजर आते हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.