September 29, 2024
जॉन, ऋतिक और आमिर के बाद अब बड़े पर्दे पर ‘एनिमल’ मचाएगा धूम, फ्रेंचाइजी की चौथी किश्त में रणबीर कपूर का दिखेगा जलवा

जॉन, ऋतिक और आमिर के बाद अब बड़े पर्दे पर ‘एनिमल’ मचाएगा धूम, फ्रेंचाइजी की चौथी किश्त में रणबीर कपूर का दिखेगा जलवा​

धूम 4 की अनाउंसमेंट हो गई है और इस बार मेन लीड के लिए रणबीर कपूर का नाम फाइनल किया गया है. इस खबर के आने के बाद सोशल मीडिया पर मिली जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

धूम 4 की अनाउंसमेंट हो गई है और इस बार मेन लीड के लिए रणबीर कपूर का नाम फाइनल किया गया है. इस खबर के आने के बाद सोशल मीडिया पर मिली जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

धूम फिल्म बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर फ्रेंचाइजी है, जिसकी अब तक तीन किश्त आ चुकी हैं और तीनों ही हिट रही हैं. एक धूम के आने के बाद दर्शकों को हर बार ये इंतजार रहा है कि अगर धूम की अगली किश्त आएगी तो इसमें लीड रोल में कौन दिखेगा. पहली धूम में जॉन अब्राहम ने ये जिम्मेदारी संभाली थी. धूम टू में ऋतिक रोशन का स्टाइल स्टेटमेंट खासा धमाकेदार रहा था. और धूम थ्री में आमिर खान का परफेक्शन हिट रहा था. बाइक पर सवार होकर चोरी करने वाले ये चोर ऑडियंस के दिलों पर भी राज करने में कामयाब रहे थे. अब धूम 4 को लेकर चर्चाएं शुरू हो चुकी हैं.

‘एनिमल’ की होगी ‘धूम’

अब धूम को लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो चुका है. खबरे हैं कि इस बार एनिमल एक्टर रणबीर कपूर पर्दे पर धूम मचाते हुए नजर आएंगे. फिल्मफेयर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस खबर को शेयर भी किया है. मीडिया रिपोर्ट्स में फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा के हवाले से ये दावा किया गया है कि उहें धूम 4 के लिए सबसे सूटेबल स्टार रणबीर कपूर ही लग रहे हैं. जो एनिमल मूवी के हिट होने के बाद से फिर लाइमलाइट में है. वो बेशकर एनिमल मूवी के हीरो थे, लेकिन उनका कैरेक्टर थोड़ा ग्रे शेड लिए हुए था. इस रोल में दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया था, जिसके बाद धूम 4 को लेकर उनका नाम चर्चाओं में है.

अभिषेक बच्चन का पत्ता कटा

अब तक धूम सीरीज की हर फिल्म में अभिषेक बच्चन भी नजर आए हैं. पहली धूम में वो जॉन अब्राहम को चेज करते दिखे थे. दूसरी में ऋतिक रोशन के पीछे पड़े थे और तीसरी में आमिर खान के राज खंगाल रहे थे. उनके साथ आदित्य चोपड़ा के छोटे भाई उदय चोपड़ा भी नजर आए. लेकिन अब खबरें ये भी हैं कि अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.