October 1, 2024
गुलमर्ग के Ssp की नियुक्ति को लेकर चुनाव आयोग ने J&k के मुख्य सचिव को भेजा नोटिस

गुलमर्ग के SSP की नियुक्ति को लेकर चुनाव आयोग ने J&K के मुख्य सचिव को भेजा नोटिस​

निर्वाचन आयोग ने जम्मू-कश्मीर के मुख्य सचिव से गुलमर्ग में एक सैन्य अधिकारी को एसएसपी के तौर पर नियुक्ति रोकने को कहा है.

निर्वाचन आयोग ने जम्मू-कश्मीर के मुख्य सचिव से गुलमर्ग में एक सैन्य अधिकारी को एसएसपी के तौर पर नियुक्ति रोकने को कहा है.

चुनाव आयोग ने गुलमर्ग में एसएसपी (SSP) की नियुक्ति को लेकर जम्मू-कश्मीर के मुख्य सचिव को नोटिस भेजा है. आयोग ने जम्मू-कश्मीर के मुख्य सचिव से गुलमर्ग में एक सैन्य अधिकारी को एसएसपी के तौर पर नियुक्ति रोकने को कहा है. मुख्य सचिव को एक अक्टूबर को सुबह 11 बजे तक इसको लेकर रिपोर्ट देनी है.

प्रदेश में सुरक्षा तंत्र को मजबूत करने के उद्देश्य से सेना के कर्नल विक्रांत पराशर को गुलमर्ग का एसएसपी नियुक्त किया गया था.

हालांकि तभी से इसको लेकर विरोध के स्वर भी उठने लगे थे. पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने एसएसपी की नियुक्ति पर एतराज जताते हुए पूछा कि आखिर किस विशेष दर्ज के तहत एक कर्नल की जम्मू-कश्मीर पुलिस में असामान्य नियुक्ति की गई है.

कर्नल विक्रांत पराशर को आतंकवाद विरोधी अभियानों में व्यापक अनुभव है. ऐसे में सुरक्षा चुनौतियों से निपटने और पुलिस की क्षमताओं को और बढ़ाने के उद्देश्य से उन्हें सेना से जम्मू-कश्मीर पुलिस में प्रतिनियुक्त किया गया था.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.