October 4, 2024
मल्लिका शेरावत को जब बॉलीवुड हीरो ने आधी रात को दरवाजा खटखटाकर किया था परेशान, एक्ट्रेस बोलीं रात 12 बजे मेरे दरवाजे पर...

मल्लिका शेरावत को जब बॉलीवुड हीरो ने आधी रात को दरवाजा खटखटाकर किया था परेशान, एक्ट्रेस बोलीं-रात 12 बजे मेरे दरवाजे पर…​

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की मल्टी स्टारर फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में जल्दी नजर आने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने एक दर्दनाक घटना शेयर की है, जब उनके साथ एक मेल को स्टार ने छेड़छाड़ की थी.

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की मल्टी स्टारर फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में जल्दी नजर आने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने एक दर्दनाक घटना शेयर की है, जब उनके साथ एक मेल को स्टार ने छेड़छाड़ की थी.

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की मल्टी स्टारर फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में जल्दी नजर आने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने एक दर्दनाक घटना शेयर की है, जब उनके साथ एक मेल को स्टार ने छेड़छाड़ की थी. एक्ट्रेस का एक वीडियो जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह उस समय को याद करती हैं नजर आ रही हैं, जब उन्होंने दुबई में एक बड़ी फिल्म के लिए बड़ी स्टारकास्ट के साथ शूटिंग की थी. वीडियो में मल्लिका ने कहती हैं, “मैं आपको एक उदाहरण बताती हूं, मैं दुबई में एक बड़ी फिल्म की शूटिंग कर रही थी, यह एक मल्टीस्टारर फिल्म थी. यह एक सुपरहिट फिल्म है, लोगों को यह बहुत पसंद आई, मैंने इसमें एक कॉमेडी रोल किया है.”

आगे वह कहती हैं, यहां तक तो सब ठीक था. लेकिन, आगे उन्होंने जो कहा, उससे एक बहुत ही असहज, बल्कि एक अंधकारमय तस्वीर उभर कर आती है कि चमक-दमक वाले शहर के गलियारों में क्या चल रहा है. उस फिल्म का हीरो रात 12 बजे मेरे दरवाजे पर दस्तक देता था. खटखटाने से मुझे लगा कि वह दरवाजा तोड़ने वाला है, क्योंकि वो मेरे बेडरूम के अंदर आना चाहता था. मैंने कहा, नहीं, ऐसा नहीं होने वाला. उसके बाद उस हीरो ने कभी मेरे साथ काम नहीं किया.”

हालांकि, अभिनेत्री ने किसी का नाम लेने से परहेज किया. जैसे ही क्लिप वायरल हुई, सोशल प्लेटफॉर्म पर लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि वह किसके बारे में बात कर रही हैं. रेडिट के कमेंट सेक्शन में कुछ लोगों ने अनुमान लगाया कि यह बड़ी बजट की फिल्म 2007 की सुपरहिट ‘वेलकम’ हो सकती है. इसे दुबई में शूट किया गया था, इसमें बड़ी स्टारकास्ट थी और मल्लिका ने कॉमेडी रोल निभाया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो मल्लिका की आने वाली फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ दो साल बाद उनकी दूसरी हिंदी फिल्म है. इससे पहले वह रजत कपूर निर्देशित ‘आरके/आरके’ में नजर आई थीं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.