October 4, 2024
बिपाशा बसु के सुपरहिट गाने पर लड़की ने मेट्रो में किया बिंदास डांस, मुंह खोले देखते रहे लोग, यूजर्स बोले शर्म से पानी पानी हो गए

बिपाशा बसु के सुपरहिट गाने पर लड़की ने मेट्रो में किया बिंदास डांस, मुंह खोले देखते रहे लोग, यूजर्स बोले- शर्म से पानी-पानी हो गए​

एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती साड़ी पहने दिल्ली मेट्रो में बिपाशा बसु के गाने पर सिजलिंग डांस करती दिख रही है.

एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती साड़ी पहने दिल्ली मेट्रो में बिपाशा बसु के गाने पर सिजलिंग डांस करती दिख रही है.

आजकल वायरल होने के लिए लोग तरह-तरह के तरीके खोज लेते हैं. पब्लिक प्लेस पर अजब-गजब हरकतें कर फेमस होने का तरीका दिनोदिन ट्रेंड बनता जा रहा है. इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए कोई पब्लिक प्लेस पर झूमने नाचने लगता है तो कोई सिंगिंग या दूसरा टैलेंट शो करता दिखता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती साड़ी पहने दिल्ली मेट्रो में बिपाशा बसु के गाने पर सिजलिंग डांस करती दिख रही है. दिल्ली मेट्रो में पहले भी इस तरह के डांस वीडियोज सामने आते रहे हैं और लोग आलोचना भी कर चुके हैं.

बिपाशा के अंदाज में डांस

इस वीडियो को स्वाती शर्मा नाम के यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में ब्राउन कलर की साड़ी पहने एक युवती पोल पकड़ कर डांस करती दिखती है. वह बिपाशा बसु के बिल्लो रानी गाने पर एकदम फिल्मी अंदाज में सिंजलिंग डांस करती दिख रही है. उसके स्टेप्स काफी अटपटे हैं. कुछ यूजर्स ने इसकी तुलना मुजरे से भी कर दी तो कुछ ने इसे बहुत ही फूहड़ बताया.

गलत जगह किया डांस

वीडियो को 10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 13 हजार से अधिक लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि ये छपरी लोग कहीं भी शुरू हो जाते हैं. वहीं दूसरे ने लिखा, हल्का फुल्का डांस तो ठीक है, लेकिन ये मेट्रो में पूरा मुजरा ही कर दी, ये बुरा लग रहा है. एक अन्य ने लिखा, सच में ऐसा डांस मेट्रो में नहीं किसी शो में करना ठीक है.

ये Video भी देखें:

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.