October 11, 2024
'ओढ़नी ओढ़ के नाचू' 21 साल पहले सलमान खान ने इस जगह किया था तेरे नाम का गाना शूट, ऑटो रिक्शा में आज भी मचाता है धूम

‘ओढ़नी ओढ़ के नाचू’ 21 साल पहले सलमान खान ने इस जगह किया था तेरे नाम का गाना शूट, ऑटो रिक्शा में आज भी मचाता है धूम​

इस फिल्म में राधे और निर्जरा की स्टोरी दिखाई गई थी. फिल्म के सारे गाने भी सुपरहिट साबित हुए थे. इस फिल्म का गाना ओढ़नी लोगों को बहुत पसंद आया था. इस गाने को कहां शूट किया गया था उसका वीडियो वायरल हो रहा है.

इस फिल्म में राधे और निर्जरा की स्टोरी दिखाई गई थी. फिल्म के सारे गाने भी सुपरहिट साबित हुए थे. इस फिल्म का गाना ओढ़नी लोगों को बहुत पसंद आया था. इस गाने को कहां शूट किया गया था उसका वीडियो वायरल हो रहा है.

सलमान खान की तेरे नाम फिल्म 21 साल पहले रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सलमान खान ने इतनी शानदार एक्टिंग की थी कि हर कोई उन्हें देखकर बस रो ही गया था. ऐसा कोई शख्स नहीं था जिसने ये फिल्म देखी हो और उसकी आंखों से आंसू नहीं आए हों. इस फिल्म में राधे और निर्जरा की स्टोरी दिखाई गई थी. फिल्म के सारे गाने भी सुपरहिट साबित हुए थे. इस फिल्म का गाना ओढ़नी लोगों को बहुत पसंद आया था. इस गाने को कहां शूट किया गया था उसका वीडियो वायरल हो रहा है.

जोधपुर में शूट हुई थी फिल्म

तेरे नाम फिल्म के गाने ओढ़नी का शूटिंग जहां हुई थी उस लोकेशन के बारे में पता चल गया है. ये गाना जोधपुर के पंचकुंडो की छतरियां में शूट हुआ था. गाने में छतरियों के नीचे भूमिका चावला दुपट्टा लेकर घूमती नजर आईं थीं. उसी जगह पर एक शख्स ने जाकर अपना वीडियो शूट किया और शेयर किया है.

वीडियो देखकर लोगों को आई फिल्म की याद

एक यूजर ने वीडियो पर लिखा- ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर मूवी और सॉन्ग. एक ने लिखा- ओल्ड मूवी सॉन्ग. एक ने लिखा- इस फिल्म की लोकेशन ही चाहिए थी मेरे भाई. कुछ लोगों ने गाना सुनने के बाद हार्ट इमोजी भी पोस्ट की. तेरे नाम फिल्म की बात करें तो इसमें सलमान खान और भूमिका चावला के साथ रवि किशन, महेंद्र वर्मा, सविता प्रभूने औ सचिन खेडकर अहम किरदार निभाते नजर आए थे. फिल्म को सतीश कौशिक ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म के बाद से सलमान खान की किस्मत चमक गई थी. फैंस के साथ फिल्ममेकर भी उनके दीवाने हो गए थे. हर कोई उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करने के पीछे लग गया था. तेरे नाम 10 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 24 करोड़ का कलेक्शन किया था.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.