October 13, 2024
जो सलमान खान का दोस्त वो हमारा दुश्मन.., क्या रोहित गोदारा के इस दावे में छिपी है बाबा सिद्दीकी के मौत की गुत्थी?

जो सलमान खान का दोस्त वो हमारा दुश्मन.., क्या रोहित गोदारा के इस दावे में छिपी है बाबा सिद्दीकी के मौत की गुत्थी?​

बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui) के बेटे एवं विधायक जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के बाहर हमलावरों ने घटना को अंजाम दिया.

बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui) के बेटे एवं विधायक जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के बाहर हमलावरों ने घटना को अंजाम दिया.

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui) की शनिवार रात मुंबई के बांद्रा ईस्ट इलाके में तीन लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी गयी. निर्मल नगर में कोलगेट मैदान के पास बाबा सिद्दीकी के बेटे एवं विधायक जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के बाहर यह घटना हुई. घटना के बाद से इस बात की चर्चा है कि घटना में लॉरेश विश्नोई गैंग का हाथ हो सकता है. गौरतलब है कि हाल ही में लॉरेश विश्नोई के करीबी माने जाने वाले रोहित गोदारा ने दावा किया था कि जो भी सलमान खान का करीबी है वो उनका दुश्मन है.

रोहित गोदारा ने क्या कहा था?
गैंगस्टर रोहित गोदारा ने एक मीडिया चैनल से फोन पर बात करते हुए कहा था कि सलमान खान अब भी लारेंश विश्नोई गैंग के निशाने पर है जो उसका दोस्त वो हमारा दुश्मन है. बताते चलें कि रोहित गोदारा पहले गोल्डी बराड़ गैंग के लिए काम करता था। लेकिन, अब वो गैंगस्टर लारेंस विश्नोई के लिए काम करता है. माना जाता है कि वो फर्जी पासर्पोट के साथ दिल्ली से दुबई फरार हो गया है. विदेश में बैठकर वो भारत में अपराध को अंजाम देता रहा है.

कौन है रोहित गोदारा?
एक मोबाइल टेक्नीशियन से गैंगस्टर बने रोहित का असली नाम रावताराम स्वामी है. गैंगस्टर बनने के बाद से ही उसका अपने परिवार से कोई सम्पर्क नहीं है. भारत में कई अपराध करने के बाद विदेश में जा बैठा रोहित गोदार वहीं से अपने गुर्गों के ज़रिए अपनी गतिविधियां चला रहा है.सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद पहली बार वो सुर्खियों में आया था. एनडीटीवी टीम ने हाल ही में उसके परिजनों से बात की थी उस समय उसके पिता ने कहा था कि उनका बेटा तो अपराध के दलदल में फंस गया, लेकिन उनकी अपील है कि सभी माता-पिता अपने बच्चों पर ध्यान दें और नई पीढ़ी से कहते हैं कि अपराध और अपराधियों के आस-पास भी ना फटकें. उन्होंने बताया कि उनके बेटे की करतूतों की वजह से उनका समाज में उठना-बैठना और मुंह दिखाना दुश्वार हो गया है.

सलमान खान ने ‘बिग बॉस’ की शूटिंग कर दी रद्द
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने राजनेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर के बाद अपने रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ की शूटिंग रद्द कर दी है. खबरों के मुताबिक, सलमान ने शनिवार को ‘बिग बॉस’ की शूटिंग रद्द कर दी और अपने शो के सेट से मुंबई के लीलावती अस्पताल पहुंचे.इस बीच, हत्या के बाद सलमान खान के आवास के बाहर सिक्युरिटी बढ़ा दी गई है. घर के बाहर किसी को ठहरने की इजाजत भी नहीं दी गई है. सलमान और बाबा सिद्दीकी करीबी दोस्त थे क्योंकि राजनेता उसी निर्वाचन क्षेत्र से आते थे जहां सलमान रहते हैं.

बाबा सिद्धिकी ने सलमान खान और शाहरुख खान की करवाई थी दोस्ती
बाबा सिद्धिकी ने शाहरुख खान और सलमान खान की दुश्मनी को साल 2013 में खत्म किया था. बाबा सिद्धिकी हर साल ग्रैंड इफ्तार पार्टी के लिए भी जाने जाते थे. इन्हीं में से एक साल 2013 में हुई पार्टी में उन्होंने बॉलीवुड के दो खान की दोस्ती करवाई थी. दरअसल, साल 2008 में कटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी से शुरू हुई सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्ती को करीब पांच साल बाद एक इफ्तार पार्टी में खत्म करवाया था.

बाबा सिद्धिकी ने 17 अप्रेल 2013 में रखी इफ्तार पार्टी में जानबूझकर शाहरुख खान की सीट के साथ सलमान खान के पिता सलीम खान की सीट रखी. ताकि दोनों आमने सामने आएं. वहीं ऐसा हुआ भी और जब दोनों सामने आए तो एक दूसरे से मिले और गले भी लगाया, जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इसी के साथ दोनों की कई सालों तक चली दुश्मनी खत्म हो गई.

ये भी पढ़ें:-

कौन हैं बाबा सिद्धिकी, जिन्होंने कुछ इस तरह सलमान खान और शाहरुख खान की करवाई थी दोस्ती

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.