October 13, 2024
शक्ति कपूर की लाडली की जिंदगी में आ गया कोई स्पेशल, एक्ट्रेस ने बताया मैं अपने पार्टनर के साथ...

शक्ति कपूर की लाडली की जिंदगी में आ गया कोई स्पेशल, एक्ट्रेस ने बताया मैं अपने पार्टनर के साथ…​

स्री-2 एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने बताया कि वह अपने पार्टनर के साथ किस तरह समय बिताना पसंद करती हैं.

स्री-2 एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने बताया कि वह अपने पार्टनर के साथ किस तरह समय बिताना पसंद करती हैं.

श्रद्धा कपूर फिलहाल में अपनी हॉरर-कॉमेडी स्त्री 2 की सक्सेस इंजॉय कर रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते को कन्फर्म किया और बताया कि ‘उन्हें अपने साथी के साथ समय बिताना बहुत पसंद है’. रोमांस को लेकर चल रही बातचीत के बीच उन्होंने अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में कुछ दिलचस्प डिटेल भी शेयर कीं और कहा कि यह सब सही इंसान के साथ होने के बारे में है. हाल ही में कॉस्मोपॉलिटन के साथ एक इंटरव्यू में श्रद्धा से रिलेशनशिप को लेकर उनके व्यूज के बारे में पूछा गया. श्रद्धा कपूर ने माना कि उनमें मीन राशि से जुड़े कुछ गुण हैं. खासतौर से प्यार के फेयरीटेल वाले पहलुओं के लिए उनका लगाव जिसे उन्होंने असाधारण बताया. उनका मानना ​​​​था कि जब तक उनके पास उनका पार्टनर है उन्हें किसी और की जरूरत नहीं है.

नाम लिए बिना श्रद्धा ने अपने रिश्ते को कन्फर्म किया और कहा, “मुझे अपने पार्टनर के साथ समय बिताना और उसके साथ मूवी देखना, डिनर पर जाना या ट्रैवल करना बहुत पसंद है. मैं आम तौर पर ऐसी इंसान हूं जो साथ में कुछ करना या साथ में कुछ ना करना पसंद करती हूं.” जब उनसे पूछा गया कि क्या वह शादी में विश्वास करती हैं. खासकर जेन-जी की इस बारे में अक्सर शिकायतों को देखते हुए तो उन्होंने इस पर भी अपने विचार शेयर किए.

कपूर ने बताया कि उनका विजन शादी में यकीन करने के बारे में नहीं है बल्कि सही इंसान होने और सही साथी के साथ होने के बारे में है. उन्होंने कहा कि अगर कोई शादी करना चाहता है तो यह बहुत अच्छा है. लेकिन अगर वे शादी नहीं करना चाहते हैं तो यह भी उतना ही वैलिड है. जो लोग नहीं जानते हैं उनके लिए बता दें कि श्रद्धा कपूर के राहुल मोदी के साथ रिश्ते में होने की अफवाह थी लेकिन रिपोर्ट्स बताती हैं कि वे अलग हो गए हैं.

डेटिंग की अटकलें तब शुरू हुईं जब श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी को कई मौकों पर एक साथ देखा गया. इसमें मार्च 2024 में एक दोस्त की शादी में शामिल होना भी शामिल है. अफवाहें तब और तेज हो गईं जब एक्ट्रेस ने एक साथ छुट्टियां मनाने की तस्वीरें पोस्ट कीं. राहुल मोदी एक स्टोरीबोर्ड राइटर हैं जो तू झूठी मैं मक्का पर अपने काम के लिए जाने जाते हैं. इसमें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे. ऐसा माना जाता है कि इस फिल्म में साथ काम करने के दौरान श्रद्धा और राहुल करीब आए.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.