October 22, 2024
कितनी देर हंसाएगी और कितनी देर डराएगी भूल भुलैया 3 ?

कितनी देर हंसाएगी और कितनी देर डराएगी भूल भुलैया-3 ?​

कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित की भूल भुलैया-3 बहुत ही जल्द स्क्रीन पर आने वाली है. क्या आप जानते हैं ये कितने घंटे की होगी ?

कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित की भूल भुलैया-3 बहुत ही जल्द स्क्रीन पर आने वाली है. क्या आप जानते हैं ये कितने घंटे की होगी ?

कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी के साथ आर रही अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनी भूल भुलैया 3 की रिलीज की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. अब एक तरफ जहां फिल्म की स्टार कास्ट प्रमोशन में बिजी हैं वहीं अनीस बज्मी और उनकी टीम देर रात तक एडिट टेबल पर मेहनत कर रही है. दरअसल ये फिल्म दिवाली 2024 के मौके पर रिलीज होने वाली है. इससे पहले फिल्म पूरी तरह से तैयार हो जाए तो टीम कड़ी मेहनत कर रही है. इसी सिलसिले में फिल्म से जुड़े सोर्स ने फिल्म को लेकर एक डिटेल शेयर की. इसके मुताबिक भूल भुलैया 3 का रफ कट जिसमें स्टार्ट और एंड क्रेडिट शामिल हैं 2 घंटे 38 मिनट का है.

सोर्स ने बताया, “फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन के आखिरी स्टेज में है और मेकर इसे एक या दो दिन में सेंसर बोर्ड को सौंपने के लिए तैयार हैं. भूल भुलैया 3 का रन टाइम पहली भूल भुलैया फिल्म से काफी मिलता-जुलता है जो 2 घंटे 39 मिनट (159 मिनट) लंबी थी.” साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि तीसरी भूल भुलैया फिल्म एक मजबूत कहानी पर बेस्ड है इसके चलते कॉमेडी और ड्रामा के साथ हॉरर एलिमेंट का मिक्स है.

सोर्स ने कहा, “निश्चित रूप से सभी भूल भुलैया फिल्मों की तरह इसमें भी कहानी में एक ट्विस्ट है.” फ्रैंचाइजी की बात करें तो भूल भुलैया का रनटाइम 2 घंटे 39 मिनट था. इसके बाद दूसरे भाग का रनटाइम 2 घंटे 25 मिनट था. उन्होंने कहा, “टीम दिवाली के दौरान दर्शकों को एक एंटरटेनिंग राइड पर ले जाने का वादा करती है. यह एक भरपूर हॉरर कॉमेडी के लिए एकदम सही रनटाइम है.” दिवाली पर रिलीज होने वाली दोनों फिल्मों – सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 – के डिस्ट्रिब्यूटर प्राइम-टाइम शोकेसिंग और बेहतर स्क्रीन स्पेस के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं. जहां पहले वाले ने 60 से 62 पर्सेंट शोकेसिंग की मांग की है वहीं बाद वाला सभी जगह बराबर स्क्रीन की मांग करके पूरी ताकत लगा रहा है. आने वाले दिनों में ड्रामा और भी तेज होगा.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.