October 22, 2024
श्रद्धा कपूर कभी दुनिया के सामने नहीं लेकर आएंगे अपनी वो फोटो, सबके सामने बोलीं मैं नहीं दिखा सकती

श्रद्धा कपूर कभी दुनिया के सामने नहीं लेकर आएंगे अपनी वो फोटो, सबके सामने बोलीं मैं नहीं दिखा सकती​

श्रद्धा कपूर ने NDTV World Summit में अपनी एक ऐसी फोटो के बारे में बात की जिसे वो कभी दुनिया के सामने नहीं लाना चाहतीं.

श्रद्धा कपूर ने NDTV World Summit में अपनी एक ऐसी फोटो के बारे में बात की जिसे वो कभी दुनिया के सामने नहीं लाना चाहतीं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म ‘स्त्री 2’ की सक्सेस से काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने सोमवार को नई दिल्ली में हुए एनडीटीवी वर्ल्ड समिट में हिस्सा लिया. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने पिता के संघर्ष, फिल्मों चुनने समेत कई टॉपिक पर बात की. श्रद्धा कपूर ने अपने पिता शक्ति कपूर के बारे में बात करते हुए कहा, “वह फिल्मी परिवार का हिस्सा नहीं थे. वह दिल्ली से आए. मेरे दादाजी की कपड़े की दुकान थी और उन्होंने मेरे पिता को कहा कि आप एक ट्रैवल एजेंसी में काम कर सकते हैं. लेकिन मेरे पापा अपने सपने के पीछे लगे रहे.” उन्होंने आगे कहा, “समय-समय पर वह मुझसे पूछते हैं कि चीजें कैसी चल रही हैं. जब मैं कोई फिल्म साइन करने के बारे में सोचती हूं तो मैं उनके पास जाती हूं और उनसे पूछती हूं.”

श्रद्धा ने अपनी मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे के बारे में भी बात की और बताया कि वह उनसे भी सलाह लेती हैं. एक्ट्रेस ने ‘स्त्री-2’ की हालिया सक्सेस के बारे में भी बात की और कहा कि ‘ऐसी चीज का हिस्सा बनना बहुत अच्छा है जो मेरा बचपन का सपना रहा है.’ एनडीटीवी वर्ल्ड समिट में श्रद्धा कपूर ने दर्शकों के सवालों के जवाब भी दिए और उनके साथ मजेदार बातचीत भी की. दर्शकों में से एक लड़की ने श्रद्धा कपूर से पूछा, ‘आपके भी आधार कार्ड में वैसी वाली फोटो है.’ श्रद्धा कपूर ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, “मैं नहीं दिखा सकती आधार कार्ड वाली फोटो.”

बता दें कि श्रद्धा कपूर मशहूर एक्टर शक्ति कपूर की बेटी हैं. उन्होंने 2010 में फिल्म ‘तीन पत्ती’ से डेब्यू किया था. उनकी पहली हिट फिल्म ‘आशिकी-2’ थी. बाद में उनके करियर में कई उतार-चढ़ाव आए लेकिन वो समय समय पर हिट फिल्म भी देती रहीं. पिछले कुछ सालों में उन्होंने ‘स्त्री’, ‘स्त्री-2’ और ‘तू झूठी मैं मक्कार’ जैसी हिट फिल्में दी हैं. श्रद्धा कपूर ने हाल ही में रिलेशनशिप में होने की बात स्वीकार की और कहा कि उन्हें अपने पार्टनर के साथ समय बिताना पसंद है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.