October 22, 2024
शाहरुख की 'ऐना' को 31 साल बाद देख उड़े फैंस के तोते, नहीं कर पाए आंखों पर यकीन, बोले ये तो इतनी क्यूट थी

शाहरुख की ‘ऐना’ को 31 साल बाद देख उड़े फैंस के तोते, नहीं कर पाए आंखों पर यकीन, बोले- ये तो इतनी क्यूट थी​

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘कभा हां, कभी ना' मासूम और बेहद खूबसूरत ‘ऐना' यानी सुचित्रा कृष्णमूर्ती नजर आई थीं. सुचित्रा ने अपने चुलबुले अंदाज और मासूम अदाओं से दर्शकों को दीवाना बना दिया था

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘कभा हां, कभी ना’ मासूम और बेहद खूबसूरत ‘ऐना’ यानी सुचित्रा कृष्णमूर्ती नजर आई थीं. सुचित्रा ने अपने चुलबुले अंदाज और मासूम अदाओं से दर्शकों को दीवाना बना दिया था

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ तो आपको याद तो होगी. इस फिल्म में शाहरुख के साथ नजर आई मासूम और बेहद खूबसूरत ‘ऐना’ यानी सुचित्रा कृष्णमूर्ती को भी आप कैसे भूल पाए होंगे. सुचित्रा ने अपने चुलबुले अंदाज और मासूम अदाओं से दर्शकों को ऐसा दीवाना बनाया कि आज भी उनके जेहन में वह चेहरा ताजा है. लेकिन आज वह चेहरा काफी बदल गया है और चमक-दमक की दुनिया से काफी दूर भी है. सुचित्रा की लेटेस्ट तस्वीरों को देख उन्हें पहचान पाना आसान नहीं है.

27 नवंबर 1975 को जन्मी सुचित्रा ने महज 12-13 साल की उम्र में टीवी सीरियल ‘चुनौती’ से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग भी की और साउथ की फिल्मों में भी काम किया. हालांकि उन्हें असली पहचान अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ से मिली. फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट नजर आई सुचित्रा ने अपनी प्यारी सी स्माइल से दर्शकों का दिल जीत लिया. फिल्म का गाना ‘आना मेरे प्यार को’ काफी पॉपुलर भी हुआ था.

सुचित्रा इसके बाद कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आईं. सुचित्रा अभिनय के साथ ही सिंगिंग में भी माहिर हैं. एक इंटरव्यू के दौरान सुचित्रा ने बताया था कि उन्हें फिल्मों में काम करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. उनका परिवार नहीं चाहता था कि वह फिल्मों में काम करें. उन्होंने फिल्मों में काम करने के लिए अपना घर तक छोड़ दिया था.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.