October 22, 2024
आ गए मेंस Sling और Messenger Bags, दमदार हैं इनका स्‍टाइल, कीमत है बेहद कम, आज ही खरीद लें

आ गए मेंस Sling और Messenger Bags, दमदार हैं इनका स्‍टाइल, कीमत है बेहद कम, आज ही खरीद लें​

स्लिंग बैग्स और मैसेंजर बैग्स मॉर्डन इंडियन मेंस के लिए जरूरी एक्सेसरीज़ बनते जा रहे हैं. चाहे काम हो या इंटरटेनमेंट, ये स्टाइलिश और प्रैक्टिकल बैग्‍स आपका काफी सामान अपने अंदर समेट लेते हैं.

स्लिंग बैग्स और मैसेंजर बैग्स मॉर्डन इंडियन मेंस के लिए जरूरी एक्सेसरीज़ बनते जा रहे हैं. चाहे काम हो या इंटरटेनमेंट, ये स्टाइलिश और प्रैक्टिकल बैग्‍स आपका काफी सामान अपने अंदर समेट लेते हैं.

पिछले कुछ सालों में भारत में मेंस एक्सेसरीज़ का परिदृश्य काफी बदल गया है. जहां पहले सिपंल वॉलेट्स और बैकपैक्स मेंस की एक्‍सेसरीज हुआ करते थे, वहीं अब यह फैशन और फंक्शनैलिटी दोनों को मिलाकर मेंस के लिए स्टाइलिश और प्रैक्टिकल ऑप्‍शन बन गए हैं. स्लिंग बैग्स और मैसेंजर बैग्स इस बदलाव के प्रमुख उदाहरण हैं, जो मेंस को अपनी ज़रूरी चीज़ें साथ रखने के साथ-साथ एक स्टाइल स्टेटमेंट बनाने का मौका देते हैं. Myntra जैसे ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म इस ट्रेंड को आगे बढ़ा रहे हैं, जिससे ये बैग्स आज के मॉर्डन मेंस की लाइफस्‍टाइल का प्रतीक बन गए हैं. आइए जानें हैं कि Myntra पर मेंस के बैग्‍स पर कितना डिस्‍काउंट दिया जा रहा है.

Myntra से खरीदें मेंस के लिए स्‍टाइलिश बैग्‍स

1. Lino Perros Structured Sling Bag

Discount: 52% | Price: ₹1,437 | M.R.P.: ₹2,995 | Rating: 4.4 out of 5 stars (32 Ratings)
यह पीच कलर का सॉलिड स्ट्रक्चर्ड स्लिंग बैग कैज़ुअल आउटिंग्स या डेली यूज करने के लिए एक स्टाइलिश ऑप्‍शन है. इसमें ज़िप क्लोज़र के साथ एक मेन कम्पार्टमेंट आता है, साथ ही दो आउटर पॉकेट्स और एक इंटरनल ज़िप पॉकेट भी इसमें आपको मिल जाएगी. इसका स्ट्रैप नॉन-डिटैचेबल है और इसका पॉलिएस्टर मटेरियल इसे टिकाऊ और मेंटेन करने में आसान बनाता है. 52% की छूट पर, यह डील उन लोगों के लिए बेहतरीन है जो अपनी एक्सेसरी गेम को बढ़ाना चाहते हैं.

2. The Bear House Structured Sling Bag

Discount: 10% | Price: ₹1,799 | M.R.P.: ₹1,999 | Rating: 4.7 out of 5 stars (9 Ratings)
The Bear House का यह ब्लैक स्ट्रक्चर्ड स्लिंग बैग मिनिमल और रिफाइंड लुक देता है. इसमें एक मेन कम्पार्टमेंट, दो आउटर पॉकेट्स और दो इंटरनल पॉकेट्स हैं, जो आपकी चीज़ों को व्यवस्थित रखने के लिए पर्याप्त जगह आपको देंगे. पॉलिएस्टर से बना यह बैग टिकाऊ है, जबकि इसका डिटैचेबल स्लिंग स्ट्रैप इसे वर्सेटाइल बनाता है. साथ ही, इसमें एक बोनस पाउच भी मिलता है.

3. Goatter Women Leather Structured Sling Bag

Discount: 60% | Price: ₹1,999 | M.R.P.: ₹4,999
हाई क्‍वालिटी लेदर से बना यह Goatter का स्ट्रक्चर्ड स्लिंग बैग उन लोगों के लिए परफेक्ट है, जो स्टाइलिश स्टेटमेंट बनाना चाहते हैं. यह ब्राउन शेड में बकल डिटेलिंग के साथ आता है. इसमें एक कम्पार्टमेंट, तीन आउटर पॉकेट्स और दो इंटरनल पॉकेट्स हैं, जो भरपूर स्टोरेज आपको देंगे. साथ ही, 6 महीने की वारंटी के साथ आप इसके टिकाऊपन पर भरोसा कर सकते हैं.

4. Cross Textured Structured Leather Crossbody Bag

Discount: 54% | Price: ₹1,931 | M.R.P.: ₹4,199
एक एलिगेंट लुक की तलाश कर रहे लोगों के लिए, यह क्रॉस-टेक्सचर्ड लेदर क्रॉसबॉडी बैग जरूर होना चाहिए. यह ग्रीन स्लिंग बैग एक कम्पार्टमेंट, एक आउटर पॉकेट और एक डिटैचेबल स्लिंग स्ट्रैप के साथ आता है. इसका स्ट्रक्चर्ड डिज़ाइन और लेदर का इस्तेमाल इसे एक प्रोफेशनल लुक देता है.

5. The Clownfish Textured Structured Sling Bag

Discount: 15% | Price: ₹1,699 | M.R.P.: ₹1,999
The Clownfish का यह स्लिक ब्लैक स्लिंग बैग कैज़ुअल और सेमी-फॉर्मल दोनों पहनावे के लिए परफेक्ट है. इसमें बटन क्लोज़र है और एक इंटरनल पॉकेट और नॉन-डिटैचेबल स्लिंग स्ट्रैप दिया गया है. सिंथेटिक लेदर से बना यह बैग हल्का और टिकाऊ है.

6. Da Milano Textured Structured Leather Sling Bag

Discount : 0% | Price: ₹6,999 | M.R.P.: ₹6,999
Da Milano का यह प्रीमियम लेदर स्लिंग बैग लग्ज़री एक्सेसरी है. इसके कॉम्पैक्ट लेकिन फंक्शनल डिज़ाइन में एक कम्पार्टमेंट, एक आउटर पॉकेट, और दो इंटरनल पॉकेट्स हैं. यह बैग लाइफटाइम वारंटी के साथ आता है, जिससे यह एक लॉन्ग-टर्म निवेश बनता है. इसका स्ट्रक्चर्ड डिज़ाइन और टेक्सचर्ड लेदर इसे उन मेंस के लिए बेहतरीन ऑप्‍शन बनाता है जो हाई क्‍वालिटी पसंद करते हैं.

7. Tommy Hilfiger Structured Sling Bag

Discount : 0% | Price: ₹5,599 | M.R.P.: ₹5,599
अपने सिग्नेचर स्टाइल के लिए मशहूर, Tommy Hilfiger का यह स्ट्रक्चर्ड स्लिंग बैग मॉर्डन मेंस के लिए चिक और प्रैक्टिकल ऑप्‍शन हैं. ग्रे कलर में, इसके साथ नॉन-डिटैचेबल स्लिंग स्ट्रैप, एक कम्पार्टमेंट, और एक आउटर पॉकेट मिलता है. इसका ज़िप क्लोज़र आपकी चीज़ों को सुरक्षित रखने में मदद करता है, जिससे यह कम्यूटिंग या वीकेंड एडवेंचर्स के लिए परफेक्‍ट है.

8. Hammonds Flycatcher Leather Structured Sling Bag

Discount: 65% | Price: ₹2,090 | M.R.P.: ₹5,999 | Rating: 5 out of 5 stars
Hammonds Flycatcher का यह स्लिक लेदर बैग स्टाइल और फंग्‍शनैलिटी दोनों का बेहतरीन मेल है. इसकी बकल क्लोज़र और डिटैचेबल स्लिंग स्ट्रैप इसे उतना ही फंक्शनल बनाते हैं, जितना कि फैशनेबल. ब्राउन कलर का यह बैग एक कम्पार्टमेंट, एक आउटर पॉकेट, और दो इंटरनल पॉकेट्स के साथ आता है, जिससे आपके दिनभर की जरूरतें इसमें आसानी से समा जाती हैं.

आने वाले सालों में, ये एक्सेसरीज़ इंडियन मेंस के वार्डरोब में जरूरी होनी चाहिए. चाहे ऑफिस जाना हो, ट्रैवल करना हो, या कैज़ुअल आउटिंग्स हो, स्लिंग बैग्स और मैसेंजर बैग्स ने मेंस फैशन में अपनी जगह बना ली है. यह एक बड़े ट्रेंड को दर्शाता है, जिसमें फैशनेबल, उपयोगी, और मल्टी-फंक्शनल एक्सेसरीज़ की बढ़ती मांग देखी जा रही है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.