October 26, 2024
क्रिसमस तक दिवाली मनाएंगे इन 5 राशियों के जातक, गृह ऐसे बदलेंगे चाल की बन जाएंगे सारे काम, देखें इसमें आपकी राशि तो नहीं

क्रिसमस तक दिवाली मनाएंगे इन 5 राशियों के जातक, गृह ऐसे बदलेंगे चाल की बन जाएंगे सारे काम, देखें इसमें आपकी राशि तो नहीं​

वैसे तो दिवाली का त्योहार 31 अक्टूबर को मनाया जाएगा, लेकिन पांच राशि वाले लोग ऐसे हैं जो दिसंबर तक दिवाली मनाएंगे क्योंकि उनकी किस्मत खुलने वाली हैं.

वैसे तो दिवाली का त्योहार 31 अक्टूबर को मनाया जाएगा, लेकिन पांच राशि वाले लोग ऐसे हैं जो दिसंबर तक दिवाली मनाएंगे क्योंकि उनकी किस्मत खुलने वाली हैं.

November 2024 grah gochar: ग्रहों की चाल का हमारे जीवन पर विशेष प्रभाव पड़ता है, जब कोई ग्रह किसी अन्य ग्रह में गोचर (grah gochar) होता है या उसकी चाल वक्री-मार्गी होती है, तो इससे राशि के जातकों पर कई तरह के प्रभाव पड़ते हैं. ठीक इसी तरह से नवंबर के पहले सप्ताह में शुक्र गोचर (Shukra Gochar) करके धनु राशि में प्रवेश करेंगे. इसके बाद 15 नवंबर 2024 को शनि (Shani) अपनी ही राशि कुंभ में मार्गी होंगे. 16 नवंबर को सूर्य गोचर करके वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे और 16 दिसंबर तक रहेंगे. इसके बाद 26 नवंबर को बुध का गोचर होगा और ग्रहों की यह चाल और गोचर होना पांच राशि वाले जातकों के लिए बहुत शुभ होगा, जिनके लिए आने वाले 2 महीने तक दिवाली ही दिवाली होने वाली है.

कब मनाई जाएगी रमा एकादशी, नोट कर लें सही तारीख, इस दिन दान करने से मिलेगा अपार फल

दिवाली से क्रिसमस तक चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए नवंबर से लेकर दिसंबर तक का महीना बहुत शुभ फल देने वाला है. आपको भरपूर मात्रा में पैसे मिलेंगे, नई नौकरी मिल सकती है, अच्छा कारोबार होगा और आप जो भी काम करेंगे आसानी से लक्ष्य की प्राप्ति हो सकेगी.

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए भी दीपावली से लेकर क्रिसमस तक का समय अति उत्तम होने वाला है. आपको तरक्की तो मिलेगी साथ ही पैसों का आगमन होगा, रुके हुए काम पूरे होंगे और आप किसी बड़ी अचीवमेंट को हासिल कर सकते हैं.

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए भी आने वाले 2 महीने शुभ फल देने वाले हैं. अगर आप किसी इंटरव्यू की तैयारी कर रहे हैं, तो आपको सफलता मिल सकती है. नई जॉब मिलने का सपना पूरा होगा, कई नए अवसर मिलेंगे और जो लोग सिंगल है, शादी करना चाहते हैं उन्हें अच्छा पार्टनर भी मिलने के योग बन रहे हैं.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए भी दीपावली से लेकर क्रिसमस तक का समय बहुत उत्तम होने वाला है. इस राशि के जातक इस समय खूब कमाई करेंगे, क्योंकि आपको किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. हंसी खुशी से आप अपने परिवार के साथ तीज-त्योहार मनाएंगे, कहीं बाहर यात्रा पर जा सकते हैं और नई ऊंचाइयों को छू सकते हैं.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए भी आने वाले 2 महीने गोल्डन टाइम पीरियड होने वाले हैं, आप जिस बदलाव का इंतजार लंबे समय से कर रहे हैं वह बदलाव आपके जीवन में आएगा. आप मजबूत निर्णय लेंगे, तरक्की करेंगे, सफलता का नया दौर शुरू होगा और नए व्यापार में इन्वेस्ट कर सकेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.