October 27, 2024
Bigg Boss 18: बिग बॉस में एक और एविक्शन, 400 कपड़े घर लेकर पहुंची इस कंटेस्टेंट का कटा पत्ता

Bigg Boss 18: बिग बॉस में एक और एविक्शन, 400 कपड़े घर लेकर पहुंची इस कंटेस्टेंट का कटा पत्ता​

आपको बता दें कि इस वीक बिग बॉस 18 में डबल इविक्शन हुआ है. इस शो से मुस्कान बामने पहले ही बाहर आ गई हैं. अब एक और कंटेस्टेंट के घर से बाहर हो गया है.

आपको बता दें कि इस वीक बिग बॉस 18 में डबल इविक्शन हुआ है. इस शो से मुस्कान बामने पहले ही बाहर आ गई हैं. अब एक और कंटेस्टेंट के घर से बाहर हो गया है.

बिग बॉस का ताजा सीजन जबरदस्त रफ्तार के साथ आगे बढ़ रहा है. शो में हर दिन एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. कंटेस्टेंट कभी जेल में जाने और निकलने के लिए एक दूसरे से लड़ रहे हैं तो कभी खाने को लेकर उन की आपस में भिड़ंत हो रही है. अब इस वीक बिग बॉस 18 फिर से अपने व्यूअर्स को झटका दे सकता है. आपको बता दें कि इस वीक बिग बॉस 18 में डबल इविक्शन हुआ है. इस शो से मुस्कान बामने पहले ही बाहर आ गई हैं. अब एक और कंटेस्टेंट के घर से बाहर हो गया है.

ये कंटेस्टेंट हुई बाहर

आपको बता दें बिग बॉस 18 में इस हफ्ते डबल एविक्शन हो गया है. जी हां, मुस्कान बामने के इविक्शन के बाद नायरा एम बनर्जी भी घर से बाहर हो चुकी हैं. गौरतलब है कि नायरा एम बनर्जी पहले से ही नॉमिनेटेड थीं. इसलिए इस एविक्शन की संभावना पहले से ही लग रही थी.

फिनाले में पहुंचने की थी उम्मीद

नायरा एम बनर्जी का एविक्शन पूरे घर वालों समेत बिग बॉस 18 के फैन्स के लिए भी चौंकाने वाला है. जबकि नायरा एम बनर्जी को ये यकीन था कि वो फिनाले एपिसोड तक जरूर पहुंचेंगी. इसलिए वो इस घर में चार सौ जोड़ी कपड़े लेकर भी गई थीं. पर अफसोस कि उनका सफर इस घर में पहले ही खत्म हो गया. बिग बॉस के घर से पिछले 20 दिनों में 3 लोग बाहर हो चुके हैं. जिसमें मुस्कान बामने, नायरा एम बनर्जी के अलावा हेमा शर्मा का नाम भी शामिल है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.