October 27, 2024
आखिर 'बाल संत' अभिनव अरोड़ा पर इतने क्यों कुपित हैं रामभद्राचार्य, जानिए क्या बोल गए

आखिर ‘बाल संत’ अभिनव अरोड़ा पर इतने क्यों कुपित हैं रामभद्राचार्य, जानिए क्या बोल गए​

जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने बाल संत अभिनव अरोड़ा को लेकर कहा कि उसमें शिष्टता की कमी है. उसे ये भी नहीं पता कि वह किसके बारे में क्या बोल रहा है.

जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने बाल संत अभिनव अरोड़ा को लेकर कहा कि उसमें शिष्टता की कमी है. उसे ये भी नहीं पता कि वह किसके बारे में क्या बोल रहा है.

सोशल मीडिया के मशहूर बाल संत अभिनव अरोड़ा को लेकर जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने एक बार फिर प्रतिक्रिया दी है.आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने बाल संत अभिनव अरोड़ा को अपने मंच से नीचे उतरने के लिए कहा था. उनका वह वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. अब एक बार फिर जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने अभिनव अरोड़ा को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वो एक मूर्ख बच्चा है.

जगद्गुरु रामभद्राचार्य से जब बच्चों द्वारा प्रवचन देने को लेकर उनकी प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए. जब उनसे अभिनव अरोड़ा के बारे में पूछा गया तो जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने कहा कि वो तो मूर्ख है. वो कहता है कि कृष्ण उसके साथ पढ़ते थे. उसको तो शिष्टता से बात तक नहीं करनी आती. भगवान क्या उसके साथ पढ़ेंगे? मैंने तो वृंदावन में भी उसे बहुत डांटा था.

बीते दिनों अभिनव अरोड़ा को मंच से उतारने वाला वीडियो हुआ था वायरल

आपको बता दें कि बीते जगद्गुरु रामभद्राचार्य का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था. उस वीडियो में वह बाल संत अभिनव अरोड़ा को मंच से नीचे उतारे जाने की बात कहते दिख रहे हैं. दरअसल, हुआ कुछ यूं था कि अभिनव अरोड़ा जगद्गुरु रामभद्राचार्य का आशीर्वाद लेने के लिए मंच पर आए थे और उन्होंने वहां आकर भगवान राम के नाम का नारा भी लगाया था. इसके बाद जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने कहा कि इसे मंच से नीचे उतार दो, मेरी मर्यादा है.

अभिनव की छवि खराब करने की हो रही है कोशिश

जगद्गुरु रामभद्राचार्य की टिप्पणी के बाद अब अभिनव अरोड़ा को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें लिखी जा रही हैं.मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोशल मीडिया ट्रोलिंग और टारगेट करने को लेकर अभिनव अरोड़ा की मां ने पुलिस में एक शिकायत भी दी है. इस शिकायत में अभिनव अरोड़ा की मां ने कहा है कि उस वीडियो के वायरल होने के बाद अब उसे धमकियां मिल रही हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.