October 28, 2024
पवन सिंह की सूर्यवंशम का सिनेमाघरों में जलवा बरकरार, 50 दिन की कमाई से भोजपुरी फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड, आप यहां देख सकते हैं फ्री

पवन सिंह की सूर्यवंशम का सिनेमाघरों में जलवा बरकरार, 50 दिन की कमाई से भोजपुरी फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड, आप यहां देख सकते हैं फ्री​

पावर स्टार पवन सिंह इन दिनों अपनी फिल्म "सूर्यवंशम" की जबरदस्त सफलता का जश्न मना रहे हैं. यह फिल्म यशी फिल्म्स अभय सिन्हा और रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट प्रस्तुत निर्माता निशांत उज्ज्वल के प्रयास का नतीजा है, जिसमें पवन सिंह की अदाकारी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है.

पावर स्टार पवन सिंह इन दिनों अपनी फिल्म “सूर्यवंशम” की जबरदस्त सफलता का जश्न मना रहे हैं. यह फिल्म यशी फिल्म्स अभय सिन्हा और रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट प्रस्तुत निर्माता निशांत उज्ज्वल के प्रयास का नतीजा है, जिसमें पवन सिंह की अदाकारी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है.

Pawan Singh Sooryavansham 50 Days: पावर स्टार पवन सिंह इन दिनों अपनी फिल्म “सूर्यवंशम” की जबरदस्त सफलता का जश्न मना रहे हैं. यह फिल्म यशी फिल्म्स अभय सिन्हा और रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट प्रस्तुत निर्माता निशांत उज्ज्वल के प्रयास का नतीजा है, जिसमें पवन सिंह की अदाकारी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. फिल्म ने रिलीज के 50 दिन पूरे कर लिए हैं, जो भोजपुरी सिनेमा के लिए एक बड़ी उपलब्धि है. पिछले 5 सालों में यह भोजपुरी सिनेमा की पहली फिल्म है, जो किसी भी सिनेमाघर में 50 दिन चलने का रिकॉर्ड बनाया है. सपना टॉकीज आरा में 50 दिन पूरे किए हैं और ज्ञात सूत्रों के अनुसार, भोजपुरी सिनेमा का व्यवसाय जो पूरे देश के सिनेमाघरों में जितने लाखों रुपए का नहीं हो पा रहा है, उससे ज्यादा का व्यवसाय इस फिल्म ने एक सिनेमाघर से 50 दिनों में की है. लोग आज भोजपुरी फिल्म यूट्यूब और टीवी पर देखने को समिति हो गई है. लेकिन इस समय निशांत उज्ज्वल और पवन सिंह ने एक नई शुरुआत की है, जो फिल्म थियेटर में चल रही है. फिल्म इस हफ्ते भी दर्जन भर से अधिक सिनेमा घरों में चल रही है. यह पहली भोजपुरी फिल्म है, जो 200 से अधिक सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई और अभी तक चल रही है.

फिल्म “सूर्यवंशम” के 50 दिन पूरे होने पर पवन सिंह, निर्माता निशांत उज्जवल और निर्देशक रजनीश मिश्रा ने दर्शकों का आभार व्यक्त किया. प्रस्तुतकर्ता यशी फिल्म्स के अभय सिन्हा ने भी फिल्म के 50 दिन होने पर खुशी व्यक्त की. यह फिल्म न केवल बॉक्स ऑफिस पर सफल रही, बल्कि पवन सिंह की फैन फॉलोइंग को भी और मजबूत किया है. इस फिल्म के हर गाने को दर्शकों ने सर आंखों पर बिठाया है और खूब प्यार दिया है. पवन सिंह ने रजनीश मिश्रा के निर्देशन में बनी निशांत उज्जवल की इस फिल्म साबित कर दिया कि भोजपुरी फिल्म को जब जब सिनेमाघरों में या अन्य प्लेटफॉर्म पर कम बैक की जरूरत होगी तो पवन सिंह उसके लिए तैयार है. पवन सिंह ने फिर से भोजपुरी सिनेमा के अच्छे दिन लौटा दिए हैं.

पवन सिंह ने अपनी इस कामयाबी पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, “यह मेरे करियर की एक खास फिल्म है. अभय सिन्हा और निशांत उज्ज्वल के साथ काम करने का अनुभव हमेशा खास रहा है, और इस फिल्म ने यह साबित कर दिया कि अगर कहानी और टीम मजबूत हो, तो दर्शक उसे हमेशा सराहते हैं.”

इस बीच, पवन सिंह बॉलीवुड में भी धूम मचा रहे हैं. वह श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की सुपरहिट फिल्म “स्त्री 2” में अपने गाने “खेतों में” और “विकी विद्या का वो वाला वीडियो” में “चुम्मा”गाने से भी धमाल मचा रहे हैं. दोनों गानों को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, जिससे पवन सिंह का सितारा और भी बुलंदियों पर पहुंच गया है. फिल्म “सूर्यवंशम” की सफलता ने यह साबित कर दिया है कि पवन सिंह की अदाकारी और उनके गानों का जादू अभी भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है.

“सूर्यवंशम” का निर्माण यशी फिल्म्स (अभय सिन्हा) और रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट प्रस्तुत फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल हैं, जबकि निर्देशन की कमान रजनीश मिश्रा ने संभाली है. उन्होंने इस फिल्म की कहानी भी लिखी है. फिल्म में पवन सिंह के साथ आस्था सिंह, शालू सिंह, चांदनी सिंह, गोपाल जी, माया यादव, अनूप अरोरा, राम सुजान सिंह, जोया खान, और धामा वर्मा जैसे कलाकारों ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं. फिल्म के सह-निर्माता डॉ. संदीप उज्जवल और सुशांत उज्जवल हैं, और डीओपी की भूमिका देवेंद्र तिवारी ने निभाई है. एडिटिंग का काम कोमल वर्मा ने किया है. फिल्म का संगीत रजनीश मिश्रा और एसबीआर द्वारा तैयार किया गया है, और इसके गाने प्यारेलाल यादव, विजय चौहान, रौशन सिंह विश्वास, और प्रफुल्ल तिवारी ने लिखे हैं. फिल्म के कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी, रिकी गुप्ता, और रवि पंडित ने की है और कला निर्देशन नजीर शेख ने किया है. कार्यकारी निर्माता हसन शेख और रमेश चौरसिया हैं. फिल्म का वितरण देश भर में प्राथमिकता के साथ रेणु विजय एंटरटेनमेंट के द्वारा किया गया है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.