September 20, 2024
Bengaluru double murder

Bengaluru Double murder: टेक कंपनी के CEO और एमडी को सरेआम तलवार से काट डाला

Bengaluru double murder Tech Company CEO and MD की सरेआम हत्या कर दी गई।

Double murder in Bengaluru: बेंगलुरू में मंगलवार को हुए डबल मर्डर से सनसनी मच गई। एक टेक फर्म के दो टॉप ऑफिशियल्स की सरेआम हत्या कर दी गई। हत्यारा, कंपनी का ही पूर्व कर्मचारी है। गंभीर अवस्था में दोनों अधिकारियों को अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही दोनों ने दम तोड़ दिया। बेंगलुरू नार्थ-ईस्ट के डीसीपी लक्ष्मी प्रसाद ने बताया कि हमलावर फेलिक्स को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम लगी है।

ऑफिस में घुसा और तलवार से कर दिया हमला

बेंगलुरू में टेक फर्म एरोनिक्स इंटरनेट कंपनी है। कंपनी के प्रबंध निदशेक फणींद्र सुब्रमण्यम और सीईओ वीनू कुमार किसी बात को लेकर चर्चा कर रहे थे। उसी दौरान एक पूर्व कर्मचारी उनकी ऑफिस में आ धमका। बिना देर किए वह उनके पास पहुंचा और तलवार से हमला कर दिया। तलवार से दोनों बुरी तरह से घायल हो गए।

मरणासन्ना अवस्था में दोनों को साथी कर्मचारियों ने अस्पताल पहुंचाने के लिए एंबुलेंस बुलाया। लेकिन अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दोनों ने दम तोड़ दिया। उधर, टेक फर्म के दोनों अधिकारियों पर हमला करके आरोपी फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पूर्व कर्मचारी फेलिक्स भी अलग होकर एरोनिक्स कंपनी के समान ही बिजनेस शुरू किया था। उसके बिजनेस में इस कंपनी की ओर से बाधा पहुंच रही थी। इस वजह से वह गुस्से में था।

पुलिस ने कहा कि बेंगलुरु में एक टेक कंपनी के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) की एक पूर्व कर्मचारी ने उनके कार्यालय में घुसकर तलवार से हमला करके हत्या कर दी। बेंगलुरू नॉर्थ ईस्ट डीसीपी लक्ष्मी प्रसाद ने बताया कि हमलावर फेलिक्स फरार है। पुलिस टीम पकड़ने के लिए लगाई गई है।

Read this also: जैन मुनि काम कुमार नंदी महराज को दरिंदों ने निर्मम तरीके से मारा, शव को टुकड़े-टुकड़े कर बोरवेल में फेंका था

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.