September 20, 2024
Video: देवा की शूटिंग पूरी होते ही शाहिद कपूर बन गए कमीने, इस गाने पर किया ऐसा डांस लोग लगे चिल्लाने

VIDEO: देवा की शूटिंग पूरी होते ही शाहिद कपूर बन गए कमीने, इस गाने पर किया ऐसा डांस लोग लगे चिल्लाने​

फिल्म में शाहिद एक विद्रोही पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि पूजा हेगड़े एक पत्रकार की भूमिका में मुख्य भूमिका में होंगी. फिल्म में पावेल गुलाटी भी हैं.

फिल्म में शाहिद एक विद्रोही पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि पूजा हेगड़े एक पत्रकार की भूमिका में मुख्य भूमिका में होंगी. फिल्म में पावेल गुलाटी भी हैं.

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘देवा’ की शूटिंग पूरी की. इस अवसर पर उन्होंने अपनी फिल्म ‘कमीने’ के गाने ‘धन ते नान’ पर डांस किया. अभिनेता शाहिद कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था. गुरुवार को अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की. इसमें उन्हें एक पुलिस वाले के अवतार में देखा जा सकता है, जो सफेद शर्ट, खाकी पैंट और बंदूक लिए हुए हैं.

उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”जब देवा ने किया धनते दान. किसी फिल्म को खत्म करने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता. यह एक बहुत ही खास एहसास था. यह आपको एक झटका देने आ रही है. यह एक राक्षसी फिल्म का अंत है, जिसने मुझसे सब कुछ छीन लिया. मैं 14 फरवरी को इसे आप सभी के साथ शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकता”. फिल्म में शाहिद एक विद्रोही पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि पूजा हेगड़े एक पत्रकार की भूमिका में मुख्य भूमिका में होंगी. फिल्म में पावेल गुलाटी भी हैं.

फिल्म के पूरी होने की घोषणा इसके निर्माताओं ने बुधवार को की. उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. इसमें शाह‍िद कपूर और पूजा हेगड़े को कोरियोग्राफर जोड़ी बॉस्को-सीजर के साथ केक काटते हुए देखा जा सकता है. ‘देवा’ का न‍िर्देशन प्रस‍िद्ध मलयालम फिल्म निर्माता रोशन एंड्रयूज और इसका न‍िर्माण सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कि‍या है. यह रोमांच, ड्रामा व एक्‍शन से भरपूर फ‍िल्‍म है.

ये भी पढ़ें:जब अमिताभ बच्चन बन गए थे रियल लाइफ एंग्री यंग मैन, कर दी थी शत्रुघ्न सिन्हा की पिटाई, तब शशि कपूर…

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.