September 19, 2024
Video: तेज बहाव में मना करने पर भी नहीं रुका कार सवार, देखिए आफत में आयी जान तो लोगों ने कैसे बचाया

VIDEO: तेज बहाव में मना करने पर भी नहीं रुका कार सवार, देखिए आफत में आयी जान तो लोगों ने कैसे बचाया​

देश के कई राज्यों में पिछले कुछ दिनों में भारी बारिश हुई है. बारिश के कारण जगह-जगह जलभराव देखने को मिल रहे हैं.

देश के कई राज्यों में पिछले कुछ दिनों में भारी बारिश हुई है. बारिश के कारण जगह-जगह जलभराव देखने को मिल रहे हैं.

देश के कई हिस्सों में भारी बारिश (Heavy Rain) से लोग परेशान हैं. जगह-जगह जल भराव के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा है. इस बीच उत्तराखंड के हलद्वानी का एक खौफनाक वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कार भारी बारिश और सड़क पर बहते पानी के बीच किसी भी तरह निकलने का प्रयास कर रहा था. इस दौरान लोग उसे रोकने के लिए आवाज भी दे रहे हैं. हालांकि कुछ ही दूर आगे जाने के बाद पानी का बहाव इतना तेज हो गया कि कार विपरित दिशा में बहने लगा.

सावधान रहें… हर किसी को फरिश्ते नहीं मिलते

उत्तराखंड : हल्द्वानी में तेज बारिश के बीच बाढ़ के पानी में फंसी कार, देखिए कार में बैठी बच्ची को कैसे बचाया गया..#Uttarakhand | #Viral | #Humanity | #HeavyRain | #Haldwani pic.twitter.com/bHF9gbiFAp

— NDTV India (@ndtvindia) September 8, 2024

गाड़ी कार चालक के कंट्रोल से बाहर जाने लगी और वो अपने आप पीछे की तरफ बह रहा था. उस दौरान गाड़ी में 4 लोग सवाल थे. हालांकि तात्काल एक दुकान पर खड़े शख्स और महिला ने बहादुरी का परिचय देते हुए कार में फंसी एक बच्ची को पहले बाहर निकाला फिर अन्य लोगों को भी बाहर निकाल लिया गया.

लोगों के प्रयास और तेजी के कारण पूरे परिवार की जान बच गयी. बताते चलें कि हाल के दिनों में पूरे देश के ही साथ उत्तराखंड में भी भारी बारिश हुई है. जगह-जगह नदी नालों में उफान देखने को मिल रहा है. कई जगहों पर इस कारण दुर्घटनाएं भी हो गयी है.

ये भी पढ़ें-:

आंध्र प्रदेश : नदी में कार के साथ बह गया शख्स, बचाव अभियान में जुटी एनडीआरएफ की टीमें

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.