September 22, 2024
सारा तेंदुलकर ने शेयर की लंदन फूड डायरी की फोटोज, तो यूजर्स के मुंह में आ गया पानी, आप भी देखिए...

सारा तेंदुलकर ने शेयर की लंदन फूड डायरी की फोटोज, तो यूजर्स के मुंह में आ गया पानी, आप भी देखिए…​

सारा तेंदुलकर ने हाल ही में लंदन के मर्काटो मेफेयर में अपने खाने-पीने के शौक की झलक शेयर की है. आज भी देखिए उनकी प्लेट में क्या था.

सारा तेंदुलकर ने हाल ही में लंदन के मर्काटो मेफेयर में अपने खाने-पीने के शौक की झलक शेयर की है. आज भी देखिए उनकी प्लेट में क्या था.

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) इस समय लंदन में छुट्टियां मना रही हैं. रीजेंट पार्क में पिकनिक से लेकर मर्कैटो मेफेयर में खाना खाने तक क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर की बेटी व्राइब्रेंट फूड लैंडस्केप को एक्सप्लोर कर रही हैं. खाने के प्रति अपने प्यार और नए व्यंजनों को आजमाने के लिए जानी जाने वाली सारा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने खाने के रोमांच को शेयर किया. फोटो में एक स्वादिष्ट भोजन दिखाया गया है जिसमें लसग्ना की एक प्लेट, लाल मिर्च के तेल में डूबी हुई डंपलिंग्स का एक कटोरा और खीरे, तोरी और मीट से भरे कुछ बाओ शामिल हैं.

यह भी पढ़ें:इन 8 लोगों के लिए वरदान से कम नहीं है सुबह खाली पेट दूध में भीगे खजूर का सेवन

सारा तेंदुलकर की इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नजर डालें:

कुछ दिन पहले सारा तेंदुलकर को अपने दोस्त, पाकिस्तानी इन्फ़्लुएंसर सूफी मलिक के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया था. दोनों ने ग्रीनरी के बीच एक खूबसूरत पिकनिक मनाई, जिसमें पनीर, क्रैकर्स, लाल अंगूर, ग्रीन ऑलिव, स्ट्रॉबेरी, बिस्किट और शैंपेन की एक बोतल का लुत्फ़ उठाया. तस्वीरों में से एक में रीजेंट पार्क की खूबसूरत बैकग्राउंड के सामने सारा के शैंपेन ग्लास का क्लोज-अप दिखाया गया है. सारा ने इन पलों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. साइड नोट में लिखा था, “पिकनिक डे”, साथ में सूरज, फूल और पौधे के इमोजी भी थे.

यह भी पढ़ें:सुबह चाय कॉफी की बजाय इन 5 हेल्दी विकल्पों को करें ट्राई, मिलेगा सेहत का खजाना और दिनभर एनर्जी

इससे पहले, सारा तेंदुलकर ने हमें अपने भाई अर्जुन तेंदुलकर के साथ अपने ब्रेकफास्ट की एक झलक दिखाई थी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने ब्रेकफास्ट का एक वीडियो शेयर किया. इसमें फ्राइड अंडे, ब्लैक कॉफी और ब्राउन ब्रेड टोस्ट की एक प्लेट थी. वीडियो में हमें अर्जुन की एक झलक भी मिली, जो अपनी कॉफी में सिरप डालने में व्यस्त थे. वीडियो पर कैप्शन में लिखा था, “इसके बाद ब्रेकफास्ट डेट.”

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.