September 18, 2024
conversion

फिल्म ‘conversion’ का पोस्टर जारी, प्रेम कहानी या लव जेहाद और धर्मांतरण !

डायरेक्टर विनोद तिवारी ने करीब दो साल पहले ही 'जिला गोरखपुर' फ़िल्म का ऐलान किया था। मॉब लिंचिंग पर आधारित इस फिल्म के पोस्टर में ही इतना विवाद खड़ा कर दिया कि फिल्म निर्माण बन्द करना पड़ा था।

मुम्बई। मौजूं विषयों पर फिल्म बनाने के लिए मशहूर विनोद तिवारी एक और फ़िल्म ‘conversion’ का ऐलान किये हैं। डायरेक्टर विनोद तिवारी की इस फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है। हालांकि, फिल्म को लेकर दावा तो यह किया जा रहा है कि यह प्रेम त्रिकोण पर आधारित कहानी है। लेकिन जारी पोस्टर और फिल्म के नाम से एक बार फिर फिल्म निर्माण के पहले ही चर्चा में आ चुका है।

लव जेहाद और धर्मान्तरण की कहानी!

दरअसल, फिल्म इंडस्ट्री के जानकार बताते हैं कि फिल्म आजकल के सबसे चर्चित और विवादित विषय लव जेहाद और धर्मान्तरण की कहानी कह रही है। पोस्टर में भी एक युवक के दो धर्म की भेषभूषा में दिखाया गया है। प्रेम त्रिकोण पर आधारित ‘conversion’ फ़िल्म के लिए पोस्टर जारी कर दिया गया है। डायरेक्टर विनोद तिवारी फिलहाल कहानी को लेकर सस्पेंस बनाये हुए हैं।

‘जिला गोरखपुर’ पर इतना विवाद की बन्द करना पड़ा

डायरेक्टर विनोद तिवारी ने करीब दो साल पहले ही ‘जिला गोरखपुर’ फ़िल्म का ऐलान किया था। मॉब लिंचिंग पर आधारित इस फिल्म के पोस्टर में ही इतना विवाद खड़ा कर दिया कि फिल्म निर्माण बन्द करना पड़ा था।

Read this also: आईआईटी बीएचयू के इस शोध से अंग प्रत्यारोपण में आएगी क्रांति, इलाज होगा सस्ता और सुरक्षित

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.