Bangladesh में बस हादसा: टॉयर फटा, बस खाई में गिरी, 17 लोगों की मौत, 30 लोग घायल

Bangladesh Bus accident: बांग्लादेश में बड़ा हादसा हुआ है। रविवार को एक बस एक्सीडेंट में कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई है जबकि 30 के आसपास लोग गंभीर हैं। यह हादसा बस के खाई में गिरने से हुआ। दुर्घटना मदारीपुर की है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। मृतकों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है। यह बस शोनाडांगा से ढाका के लिए रवाना हुई थी। इसी दौरान मदारीपुर के पास टायर फट जाने से बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। मरने वालों में बस का ड्राइवर और कंडक्टर भी शामिल है।

शोनाडांगा से ढाका जा रही थी बस

बांग्लादेश के मदारीपुर में टायर फटने से बस खाई में गिर गई। बस लोगों से खचाखच भरा था। बस शोनाडांगा से ढाका जा रही थी कि मदारीपुर में हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि बस का टॉयर अचानक से फट गया। इसके बाद ड्राइवर ने बस का कंट्रोल खो दिया और वह खाई में गिर गई।

देखते ही देखते चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। लोगों और पुलिस की सहायता से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। इस हादसा में 15 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस हादसा में बस का ड्राइवर और कंडक्टर दोनों की मौत हो गई है।

कम से कम 50 लोग थे बस में सवार…

यह बस रविवार की सुबह 9 बजे शोनाडांगा से ढाका के लिए निकली थी। शोनाडांगा बस काउंटर के काउंटरमैन एमडी सबुज खान ने बताया कि बस जब शोनागांडा से रवाना हुई तो इसमें करीब 47 यात्री सवार थे। चूंकि, रास्ते भर यात्री चढ़ते उतरते रहते हैं। इसलिए संख्या कम से कम 50 की रही होगी। उन्होंने बताया कि यहां चलने वाली अधिकतर बसें भरी हुई ही जाती या आती हैं।