Pakistan Train Accident: हाजरा एक्सप्रेस की बोगियां पटरी से उतरी, 25 लोगों की मौत

Pakistan Train accident: पाकिस्तान में रविवार को बड़ा ट्रेन हादसा हो गया। इस एक्सीडेंट में कम से कम दो दर्जन लोगों की मौत हो गई जबकि कई दर्जन लोग घायल हो गए। रेलवे अधिकारियों ने बताया कि एक्सप्रेस ट्रेन की 10 से अधिक बोगियों के बेपटरी हो जाने से एक्सीडेंट हुआ।

25 लोगों की हुई मौत

स्थानीय मीडिया के अनुसार, रविवार को दक्षिणी पाकिस्तान में एक ट्रेन के पटरी से उतर जाने से कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई। रेलवे अधिकारी मोहसिन सयाल ने बताया, “हजारा एक्सप्रेस कराची से एबटाबाद जा रही थी। एक्सप्रेस ट्रेन के 10 डिब्बे पटरी से उतर गए।

पाकिस्तान के सरकारी टेलीविजन चैनल ने रेलवे अधिकारियों के हवाले से बताया कि कम से कम 25 लोग मारे गए और 40 से अधिक घायल हो गए।

सहारा रेलवे स्टेशन के पास हुआ हादसा

यह हादसा दक्षिणी सिंध प्रांत के नवाबशाह शहर में सहारा रेलवे स्टेशन के पास हुआ। प्रांतीय रेलवे अधिकारी इजाज शाह ने बताया कि दुर्घटना में कई यात्रियों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। एक राहत ट्रेन को घटनास्थल पर भेज दिया गया है। यह ट्रेन हादसा बेहद गंभीर है। घटनास्थल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बोगियों को पटरी से उतरी हुई देखी जा सकती है। लोग अंदर फंसे हुए हैं। तमाम लोग ट्रेन के शीशें व खिड़कियों को तोड़कर किसी तरह बाहर आने में सफल रहे।

Read this also: Manipur Women Nude Parade case: अब CBI करेगी जांच, कई आरोपी हो चुके हैं अरेस्ट