October 6, 2024
Arrested

तंजानिया से पढ़ने आई युवती निकली ड्रग सप्लायर, छात्रों को जाल में फंसाकर करती है यह काम

तंजानिया से भारत में पढ़ाई करने आई एक युवती ड्रग सप्लायर बन गई।

Tanzania Girl suppliying Drugs: तंजानिया से भारत में पढ़ाई करने आई एक युवती ड्रग सप्लायर बन गई। युवती विदेश से ड्रग्स लाकर कॉलेज स्टूडेंट्स के बीच सप्लाई करती थी। जयपुर पुलिस को सूचना मिली तो उसने युवती को ट्रैप किया और उसे ड्रग्स सप्लाई करते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। युवती के पास से 7 ग्राम कोकीन के साथ 43 हजार रुपये कैश भी बरामद हुए हैं।

तंजानिया से पढ़ाई करने आई थी रानिया अली कैरो

तंजानिया से पढ़ाई करने के लिए राजस्थान के जयपुर आई युवती रानिया अली कैरो युवाओं को नशे का लती बना रही थी। युवती आई तो पढ़ाई करने के लिए थी लेकिन वह ड्रग्स सप्लायर बन गई। वह विदेश से ड्रग्स लाकर कॉलेज स्टूडेंट्स के बीच सप्लाई करती थी।

कोकीन लाती थी दक्षिण अफ्रीका से

युवती जयपुर में स्टूडेंट्स को काफी समय से कोकीन और अन्य नशीले पदार्थ सप्लाई कर रही है। वह चोरी से विदेश से ड्रग्स लेकर आती थी। युवती ज्यादातर साउथ अफ्रीका से ड्रग्स लेकर आती थी। युवती महंगे दामों पर स्टूडेंट्स को नशे का सामान सप्लाई करती थी।

कई बड़े शहरों में ड्रग्स बेचने जाती

तंजानिया की यह महिला तस्कर पंजाब के लुधियाना और जयपुर के कई इलाकों में ड्रग्स की सप्लाई करती थी। महिला ने बताया कि वह अलग-अलग देशों से नशीले पदार्थ लाकर सप्लाई करती थी। महिला के संपर्क में कई हाईप्रोफाइल लोगों के होने की भी जानकारी मिली है।

बड़े ड्रग्स स्मगलर थे संपर्क में

तंजानिया से आई महिला तस्कर 10 हजार रुपये प्रति ग्राम के हिसाब से ड्रग्स बेचती थी। कई बड़े ड्रग्स स्मगलर भी महिला के संपर्क में हैं। पुलिस महिला तस्कर और उसके नेटवर्क के बारे में पूछताछ कर रही है।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.