दो साल का मासूम हत्यारा: मां और अजन्में को मार डाला

Two years old boy killed Mother: अमेरिका में गन कल्चर बेहद जानलेवा साबित हो रहा है। एक दो साल के बच्चे ने अपनी गर्भवती मां पर गोली चला दी। गोली लगने के बाद गंभीर हालत में मां और अजन्में बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन दोनों को डॉक्टर बचा नहीं सके। हालांकि, इस मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं किया गया है। लेकिन इसके अभियोजन को सौंप दिया गया है ताकि वह तय कर सकें कि एफआईआर दर्ज हो या नहीं।

खेलते खेलते बच्चे ने गन निकाल ली और…

पुलिस ने बताया कि नॉरवॉक् में एक गर्भवती महिला की उसके 2 साल के बेटे द्वारा गलती से गोली लगने से मौत हो गई। घटना 16 जून को ओहियो में हुई। पुलिस ने बताया कि महिला अपने घरेलू कामों में व्यस्त थी। 31 वर्षीय महिला लारा इल्ग घर पर अकेले थी, साथ में उसका दो साल का बेटा था। बेटा घर में खेल रहा था और लारा अपने घरेलू कामों में व्यस्त थी। खेलते खेलते बच्चा बेडरूम में चला गया। वहां ड्रावर में अपने पिता की पिस्टल निकाल लिया। खतरे से अनजान बच्चा गन से खेलने लगा। मां किसी काम से बेडरूम में पहुंची तो उसने ध्यान नहीं दिया। इसी बीच बच्चे से गोली चल गई। गोली उसकी मां यानी लारा की पीठ में लगी। खून से लथपथ लारा ने किसी तरह बच्चे से गन लिया। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी।

8 महीने की गर्भवती

नॉरवॉक पुलिस ने बताया कि लॉरा इल्ग अपने 2 साल के बेटे द्वारा पीठ में गोली मारने के बाद घबराकर पुलिस को फोन किया। अपनी कॉल में उसने डिस्पैचर्स को बताया कि वह आठ महीने की गर्भवती थी। उनके पति ने भी 911 पर कॉल किया। उसने भी बताया कि उसकी पत्नी को मदद की जरूरत है और वह कुछ चिल्ला चिल्लाकर कह रही। फोन कॉल आने के बाद तत्काल पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बिना देर किए दरवाजा किसी तरह खोलकर जबरिया एंट्री की। पुलिस ने देखा कि लारा अपने दो साल के बच्चे के साथ बेडरूम में पड़ी थीं। एक हैंडगन पास था। उस समय वह सचेत थीं। अधिकारियों ने पहले बच्चे को कमरे से बाहर निकाला। इसके बाद घायल मां को तत्काल अस्पताल पहुंचाया। लेकिन इलाज के दौरान मां और उसके अजन्में बच्चे ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने हथियार जब्त किया

पुलिस ने कहा कि हथियार घर से जब्त कर लिया गया। पिस्टल की मैगजीन में 12 गोलियां थीं। आउटलेट के मुताबिक, जांच अभी भी जारी है। इस समय कोई आरोप दायर नहीं किया गया है लेकिन मामला ह्यूरन काउंटी अभियोजक के कार्यालय को भेज दिया गया है। अभियोजन ऑफिस यह तय करेगा कि आरोप दायर किया जाना चाहिए या नहीं।

यह भी पढ़ें:

NEP 2020: चार वर्षीय डिग्री कोर्स की खूबियां और खामियां…