October 6, 2024
20210220 124911

मुलायम सिंह की बहू ने राममंदिर के लिए दिया 1111000 रुपये दान

अपर्णा यादव ने कहा कि, 'मैंने ये स्वेच्छा से किया है। राम भारत के चरित्र, संस्कार और सभी की आस्था के केन्द्र हैं। ये राष्ट्र का मंदिर बन रहा है। हमें लगता है कि हर भारतीय को इस मंदिर के लिए दान देना चाहिए इसलिये मैने भी दान दिया है।'

लखनऊ। पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की बहू अपर्णा यादव (Aparna Bisht Yadav) ने एक बार फिर सुर्खियां बटोरी हैं। मुलायम सिंह की बहू अपर्णा ने अयोध्या में श्री राम मंदिर (Shri Ram Mandir) निर्माण के लिए 11 लाख 11 हजार रुपये दान किया है।

राम सबके, राम भारत के चरित्र

अपर्णा यादव ने कहा कि, ‘मैंने ये स्वेच्छा से किया है। राम भारत के चरित्र, संस्कार और सभी की आस्था के केन्द्र हैं। ये राष्ट्र का मंदिर बन रहा है। हमें लगता है कि हर भारतीय को इस मंदिर के लिए दान देना चाहिए इसलिये मैने भी दान दिया है।’

अबतक 1500 करोड़ से अधिक चंदा

अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करने के लिए चंदा इकट्ठा करने का काम तेजी से चल रहा है। मंदिर निर्माण और प्रबंधन के लिए बनाया गया ट्रस्ट चंदा इकट्ठा करने का काम कर रहा है। लोग दिल खोलकर मंदिर के लिए दान कर रहे हैं। अब तक मंदिर निर्माण के लिए पंद्रह सौ करोड़ रुपये से ज्यादा का चंदा इकट्ठा हो चुका है।

न्यास सचिव स्वामी गोविंद देव गिरि ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण और प्रबंधन की देखभाल के लिए गठित ट्रस्ट, श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र के खाते में 1,511 करोड़ रुपये की राशि जमा हो गई है।

27 तक चलेगा जनसंपर्क अभियान

श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट अयोध्या में भव्य मंदिर (Shri Ram Mandir) के निर्माण के लिए एक जनसंपर्क और योगदान अभियान का आयोजन कर रहा है। यह अभियान 15 जनवरी से शुरू हुआ है और 27 फरवरी तक चलेगा।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.