October 6, 2024
20210219 215219

कोकीन के साथ अरेस्ट पामेला का क्या है बीजेपी से संबंध?

पामेला गोस्वामी के दोस्त प्रोबिर कुमार डे को भी न्यू अलीपुर इलाके में एनआर एवेन्यू से गिरफ्तार किया गया है।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के भाजपा युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी और उनके करीबी दोस्त प्रोबिर डे को कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। भाजपा युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी और उसके दोस्त प्रोबिर डे को कोलकाता पुलिस ने न्यू अलीपुर से 100 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया है।
कोलकाता पुलिस ने बताया कि भाजपा युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी अपने दोस्त के साथ अपनी कार के अंदर कई लाख रुपये का कोकीन लेकर जा रही थीं। पुलिस को उनके बैग और कार से कुल 100 ग्राम कोकीन मिला है।

पामेला भाजयुमो की पदाधिकारी हैं

कोलकाता पुलिस ने बताया कि भाजपा युवा मोर्चा की पर्यवेक्षक और हुगली जिले की महासचिव पामेला गोस्वामी को कोलकाता के न्यू अलीपुर से शुक्रवार को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह अपनी कार से कहीं जा रही थीं। बताया जा रहा है कि पुलिस ने चेकिंग के दौरान न्यू अलीपुर में सड़क पर पामेला की कार को रोका। इसके बाद गोस्वामी व उनकी कार की तलाशी ली गई।पुलिस को उनके बैग और कार से कुल 100 ग्राम कोकीन मिला।

ड्रग एडिक्ट है पामेला!

कोलकाता पुलिस ने जानकारी दी कि पुलिस को पहले से ही पामेला की ड्रग की लत के बारे में जानकारी थी। पुलिस का कहना है कि गोस्वामी के दोस्त प्रोबिर कुमार डे को भी न्यू अलीपुर इलाके में एनआर एवेन्यू से गिरफ्तार किया गया है।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.