September 12, 2024
encounter

इंजीनियरिंग स्टूडेंट का शव मिला इस हाल में, पिता को मिला ऐसा मैसेज की रूह कांप जाए

छात्र के पिता के पास एक नंबर से व्हाट्सएप पर मैसेज आया था। इसमें लिखा था- राठौर साहाब आपका बेटा बहुत बहादुर था, गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सर तन से जुदा।

भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में हृदयविदारक सनसनीखेज घटना सामने आई है। भोपाल-नर्मदापुरम रेलवे ट्रैक पर एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट का शव मिला है। छात्र बीटेक कर रहा था। (Engineering student found dead) हादसे वाले जगह के पास से छात्र की गाड़ी और उसकी मोबाइल मिली है। छात्र रायसेन का रहना वाला था। हादसे के बाद छात्र के पिता के पास एक मैसेज आया था। जिसमें लिखा था: गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा। इस मैसेज के बाद छात्र की मौत को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।

क्या मैसेज आया था?

छात्र के पिता के पास एक नंबर से व्हाट्सएप पर मैसेज आया था। इसमें लिखा था- राठौर साहाब आपका बेटा बहुत बहादुर था, गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सर तन से जुदा। वहीं, पुलिस इस केस को आत्महत्या मान रही है। लेकिन छात्र के पिता का कहना है कि उसका बेटा आत्महत्या नहीं कर सकता है। यह एक हत्या है। फिलहाल मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज की तलाश कर रही है।

थर्ड ईयर का स्टूडेंट था निशांक

निशांक राठौर थर्ड ईयर का छात्र था। वह भोपाल के ओरियंटल कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था। उसके पिता उमाशंकर राठौर का यह मैसेज रविवार रात को मिला था। निशांक अपने हॉस्टल के कमरे से गायब था लेकिन थोड़ी देर बाद ही उसका शव रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों पर कटा मिला था। पुलिस के अनुसार, छात्र के पास के कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि मौत के बाद उसका मोबाइल कौन चला रहा था।

हत्या या आत्महत्या

फिलहाल पुलिस इस मामले की दोनों एंगल से तलाश कर रही है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें यह भी जानकारी मिली है कि निशांक को क्रिप्टो करेंसी में निवेश किया था। हो सकता है उसमें उसे घटा लगा हो जिस कारण उसने यह कदम उठाया था। बता दें कि निशांक दो बहनों का इकलौता भाई था। बताया जा रहा है कि वह अपनी बहन से मिलने जा रहा था। लेकिन उसकी लाश मिली।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.