October 6, 2024
Images (1)

राज्यपाल को उतरना पड़ा हवाई जहाज से, ठाकरे सरकार ने नहीं दी जाने की अनुमति!

हैरानी की बात यह कि मुख्यमंत्री कार्यालय ने राज्यपाल की हवाई यात्रा को अनुमति नहीं दी है यह राज्यपाल कोश्यारी को विमान में चढ़ने के बाद पता चला।

महाराष्ट्र सरकार और राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। देहरादून जा रहे राज्यपाल कोश्यारी को अनुमति नहीं मिलने पर विमान से उतरना पड़ा और वापस राजभवन जाना पड़ा। भाजपा ने आरोप लगाया है कि राज्य सरकार ने राज्यपाल के उड़ान की अनुमति नहीं दी। राज्यपाल को विमान से उतार दिया गया। भाजपा ने कहा कि सरकार को राज्यपाल से माफी मांगनी चाहिए।


एक भाजपा नेता ने कहा कि यदि राज्यपाल के विमान को सरकार अनुमति देने से मना कर देती है तो यह मानहानिकारक है। लोकतंत्र के लिए यह सही नहीं है। अगर सरकार द्वारा ऐसा किया गया है, तो उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

दरअसल, राज्यपाल को गुरुवार को राज्य सरकार के विमान के जरिए देहरादून जाना था। जब वे मुंबई हवाई अड्डे पहुंचे तो उन्हें बताया गया कि उन्हें इस विमान से उड़ान भरने की अनुमति नहीं है। उन्होंने अब देहरादून के लिए एक वाणिज्यिक उड़ान बुक कर ली है।
राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी उत्तराखंड के दौरे पर जा रहे थे। वह उस समय सरकारी विमान में थे। अनुमति नहीं मिलने पर उनको विमान से उतर कर राजभवन लौटना पड़ा।

बताया जा रहा है कि ठाकरे सरकार ने राज्यपाल की यात्रा को अनुमति नहीं दी थी। हैरानी की बात यह कि मुख्यमंत्री कार्यालय ने राज्यपाल की हवाई यात्रा को अनुमति नहीं दी है यह राज्यपाल कोश्यारी को विमान में चढ़ने के बाद पता चला।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.