आम आदमी पार्टी का तंज:Navjot Singh Sidhu पंजाब की राजनीति के राखी सावंत

नई दिल्ली। पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के पहले जुबानी जंग तेज हो गई है। कांग्रेस के नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu)के बयानों के बाद अब आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड‌्ढा ने सिद्धू पर निशाना साधा है। आप के दिल्ली राज्य के विधायक चड्ढा ने सिद्धू को पंजाब की राजनीति का राखी सावंत करार दिया है।
राघव चड्ढा ने कहा कि सिद्धू (Navjot Singh Sidhu)को कोई गंभीरता से नहीं लेता है। वह किसी के खिलाफ कुछ भी कह सकते हैं, पार्टी के भीतर भी वह हंसी के पात्र हैं।

आलाकमान की फटकार के बाद आप को निशाना बना रहे

चड्ढा ने कहा कि पहले सिद्धू अपनी ही सरकार और सरकार के मुखिया कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ रोजाना बयानबाजी कर रहे थे, जब आलाकमान ने फटकारा तो वह (Navjot Singh Sidhu) चुप हुए। अब उन्हें कुछ और नहीं सूझ रहा, इसलिए वह आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ फिजूल की बयानबाजी कर रहे हैं।

कांग्रेस ही उनको गंभीरता से नहीं लेती है तो हम क्यों लें

चड्ढा ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस आलाकमान और कांग्रेस की लीडरशिप भी सिद्धू को गंभीरता से नहीं लेती है। उनकी हरकतों की वजह से सोनिया गांधी ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया था। चड्ढा ने कहा कि सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) इस तरह के नीचे स्तर की बयानबाजी बंद करें और पंजाब के गंभीर मुद्दों पर काम करें।