ममता के खिलाफ शुभेंदु होंगे भाजपा का चेहरा !

Assembly Election 2021: भाजपा प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections 2021) का रण घनघोर हो चुका है। भाजपा व तृणमूल एक दूसरे को हर स्तर पर परास्त करने में लगे हैं।
भाजपा विपक्षी दलों के मजबूत स्तंभों को तोड़ अपने पाले में करने लगी है।
भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी (BJP Candidate List) कर दी है। बीजेपी ने नंदीग्राम (Nandigram) विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) के खिलाफ शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) को मैदान में उतारा है।
नंदीग्राम से उम्मीदवारी के ऐलान के बाद शुभेंदु अधिकारी ने कहा है कि यह सीट उनके लिए चुनौती नहीं है और वह ममता बनर्जी को 50 हजार वोटों से हरा देंगे। 
पश्चिम बंगाल के मुझीपारा में एक रैली के दौरान उन्होंने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी के योगदान के बिना यह भारत इस्लामिक देश बन जाता और आज हम बांग्लादेश में होते।

50 हजार से अधिक के अंतर से हराएंगे दीदी को

शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) ने कहा कि उन्हें 200 प्रतिशत उम्मीद है कि 50,000 से अधिक मतों के अंतर से ‘दीदी’ को हराएंगे। 

लड़ाई नंदीग्राम से नहीं है। लड़ाई भ्रष्टाचार के खिलाफ है। बंगाल में एक मजबूत सत्ता-विरोधी लहर है।
मैं पार्टी नेतृत्व को इस जिम्मेदारी के लिए धन्यवाद देता हूं। मैं नंदीग्राम और पश्चिम बंगाल में कमल खिलाने के लिए काम करूंगा।
शुभेंदु अधिकारी, नंदीग्राम से भाजपा उम्मीदवार बनने के बाद

ममता सरकार हर मामले में फेल

अधिकारी ने कहा, ‘पश्चिम बंगाल सरकार हर चीज पर विफल रही है। कोई उद्योग नहीं। कोई विकास कार्य नहीं। लोगों को बदलाव की जरूरत है। पश्चिम बंगाल भी बदलाव चाहता है। नंदीग्राम भी बदलाव चाहता है।’ 
शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ‘मैं 200 प्रतिशत आश्वस्त हूं। यह व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है, यह भाजपा के बैनर तले एक सामूहिक लड़ाई है।’

अधीकारी (Shubhendu Adhikari) ने कहा कि भाजपा आगामी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में भारी अंतर से जीत हासिल करेगी। नंदीग्राम तृणमूल कांग्रेस का पारंपरिक गढ़ नहीं है। उन्होंने कहा कि 2007 के नंदीग्राम आंदोलन से पहले यहां वामपंथी का एक मजबूत आधार था।’ 

भाजपा एक निजी पार्टी नहीं

बंगाल में ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) के खिलाफ भाजपा का चेहरा अधिकारी होंगे, इस सवाल पर शुभेंदु अधिकारी ने कहा, भाजपा एक निजी सीमित पार्टी नहीं है। यह एक अनुशासित पार्टी, संगठित पार्टी, कैडर आधारित पार्टी है। बीजेपी में फैसले किसी एक व्यक्ति द्वारा नहीं लिए जाते हैं। मैं पार्टी का अनुशासित सिपाही हूं। हम सब एक टीम की तरह काम कर रहे हैं।