September 23, 2024
अक्षरा सिंह को परफॉर्म करते देख बेकाबू हुई भीड़, स्टेज पर फेंकने लगी जूते चप्पल!

अक्षरा सिंह को परफॉर्म करते देख बेकाबू हुई भीड़, स्टेज पर फेंकने लगी जूते-चप्पल!​

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में हंगामा, बेकाबू भीड़ स्टेज पर फेंकने लगी जूते चप्पल.

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में हंगामा, बेकाबू भीड़ स्टेज पर फेंकने लगी जूते चप्पल.

उत्तर प्रदेश में इन दिनों आजमगढ़ महोत्सव को लेकर काफी माहौल रहा. इस महोत्सव में कई पॉपुलर भोजपुरी स्टार्स ने भी परफॉर्म किया. प्रोग्राम के आखिरी दिन सिंगर और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह महफिल में चार चांद लगाने पहुंचीं और उन्हें देखने के लिए इतनी भीड़ जुटी कि मामला बेकाबू हो गया. एक समय तो हालात ऐसे हो गए कि भीड़ अक्षरा पर हावी होने लगी थी. वहां हंगामा इतना बढ़ गया था कि लोग जूते चप्पल चलाने लगे. स्टेज पर अक्षरा परफॉर्म कर रही थीं और लोग चिल्लाने लगे और हूटिंग करने लगे.

अक्षरा सिंह को देख बेकाबू हुई भीड़ !

अक्षरा सिंह के कॉन्सर्ट में स्टेज पर चप्पल चलने लगी तो पुलिस कर्मियों ने मामले को संभालने के लिए लाठी चार्ज किया. लेकिन वहां हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा था. ये हंगामा देख अक्षरा भी बुरी तरह भड़क गईं अब ये सब देखकर किसी को गुस्सा ना आए तो और क्या हो? अक्षरा नाराज होकर वहां से चली गईं और महोत्सव बीच में ही बंद कर दिया. भोजपुरी एक्ट्रेस को देखने के लिए जितने लोग जमा थे उन्होंने ऐसा हंगामा काटा कि ये प्रोग्राम किसी मुसीबत में तब्दील हो गया. अक्षरा सिंह आजमगढ़ महोत्सव के आखिरी दिन परफॉर्म कर रही थीं. यहां हंगामा काबू से बाहर होता देख अक्षरा वहां से निकल गईं.

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब अक्षरा के कार्यक्रम में बवाल हुआ हो. एक बार जौनपुर के एक कार्यक्रम में भी खूब हंगामा हुआ था. अक्षरा को लेकर फैन्स की दीवानगी कभी कभी कुछ ज्यादा ही हंगामाखेज हो जाती है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.