अभिनेता गोविंदा के पैर में खुद की पिस्तौल से लगी गोली, जानें कैसे हुआ हादसा, अस्पताल में भर्ती​

 बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा को मंगलवार सुबह गोली लग गई. उन्हें उनकी ही बंदूक से गोली लगी, जिससे वह घायल हो गए हैं. घटना सुबह 4.45 बजे की है.

अभिनेता गोविंदा मंगलवार को अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गलती से गोली चलने के कारण घायल हो गए हैं. ये हादसा सुबह 4 बजकर 45 मिनट पर हुआ है. कहा जा रहा है कि गोविंद पिस्तौल को केस में रख रहे थे. तभी गोली गलती से चल गई और उनके बाएं पैर में घुटने के पास जाकर लग गई. गोली की आवाज सुनकर घर पर मौजूद लोग उनके पास पहुंचे और तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां पर उनके पैर से गोली निकाली गई और अब वो खतरे से बाहर हैं. हालांकि अभिनेता अभी होश में नहीं आए हैं. मुंबई के क्रिटी केयर अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अभिनेता तड़के करीब चार बजकर 45 मिनट पर अपने जुहू स्थित आवास से निकलने वाले थे तभी रिवॉल्वर से गलती से गोली चल गयी जो उनके पैर में लगी. अभिनेता ने कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी है. उन्होंने बताया कि गोविंदा (60) को इलाज के लिए नजदीकी ‘क्रिटीकेयर अस्पताल’ ले जाया गया.

कोलकाता जाने की कर रहे थे तैयारी

अभिनेता के प्रबंधक ने कहा, ‘‘हमें कोलकाता में एक कार्यक्रम के लिए सुबह छह बजे उड़ान भरनी थी और मैं हवाई अड्डा पहुंच गया था. गोविंदा जी अपने घर से हवाई अड्डे के लिए निकलने वाले ही थे कि तभी यह दुर्घटना हो गयी.” उन्होंने बताया, ‘‘रिवॉल्वर अलमारी में रखते समय गलती से गिर गयी और उससे गोली चल गयी. ईश्वर की कृपा रही कि गोविंदा जी को सिर्फ पैर में चोट लगी और कोई गंभीर स्थिति नहीं है.”

गोविंदा के साथ हुई इस घटना की जानकारी सामने आते ही उनके फैंस काफी परेशान हो गए. लोग उनकी सलामती के लिए दुआ और प्रार्थना कर रहे हैं.

बता दें कि गोविंदा ने कई फिल्मों में शानदार अभिनय किए हैं. वह ‘कुली नंबर 1’, ‘हीरो नंबर 1’, ‘छोटे सरकार’, ‘हद कर दी आपने’ जैसी फिल्मों में बतौर मेन लीड काम कर चुके हैं. बीते 5 सालों से वह फिल्मों से दूर हैं. वर्तमान में वह राजनीतिक दल शिवसेना के साथ हैं इससे पहले वो कांग्रेस में थे.

ये भी पढ़ें- ‘मैं रेलवे स्‍टेशन के बाहर अंधेरे में अकेली खड़ी हूं, डर लग रहा…’, महिला अधिकारी ने मांगी मदद और पास हो गई पुलिस

 NDTV India – Latest