अमिताभ बच्चन का पुराना वीडियो, फैन से की थी फोन कॉल पर बात, बताया था कई साल पहले फिल्म इंडस्ट्री थी काफी अलग​

 अमिताभ बच्चन ने जब फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली तो बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार कहे जाने वाले राजेश खन्ना के भी सितारे गर्दिश में चले गए. बिग बी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है

अमिताभ बच्चन ने जब फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली तो बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार कहे जाने वाले राजेश खन्ना के भी सितारे गर्दिश में चले गए. बिग बी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है और इंडस्ट्री के सबसे सफलतम अभिनेताओं में से एक है. एक्टर के तौर पर सफलता और असफलता काफी हद तक फिल्मों के चुनाव पर भी निर्भर करता है. कोई भी एक्टर चाहता है कि उसकी फिल्में हिट हो और स्क्रिप्ट पर सोच विचार करने के बाद ही किसी प्रोजेक्ट को साइन करता है. हालांकि, एक दौर ऐसा था जब बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही एक्टर्स फिल्में साइन करते थे. इस बात का खुलासा खुद बिग बी ने एक शो में किया था जिसका वीडियो क्लिप इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बिना स्क्रिप्ट पढ़े साइन होती थी फिल्में

वायरल वीडियो में किसी शो में बैठे अमिताभ बच्चन अपने विदेशी फैन से टेलीफोन पर बातचीत करते नजर आ रहे हैं. फैन उनसे सवाल करती है कि क्या वह अपनी फिल्में साइन करने से पहले स्क्रिप्ट पढ़ते हैं और अगर नहीं तो फिर किस का आधार पर फिल्मों का चुनाव करते हैं. जवाब में अमिताभ कहते हैं कि वह यह सीक्रेट बताने जा रहे हैं कि स्क्रिप्ट मिलती ही नहीं है जिस वजह से बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही हर एक्टर को फिल्में साइन करनी पड़ती है. बिग बी बताते हैं कि प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से बातचीत के आधार पर वह फिल्में साइन करते हैं लेकिन अगर उन्हें स्क्रिप्ट पढ़ कर फिल्मों का चुनाव करने का मौका मिले तो उन्हें बेहद खुशी होगी.
 

यंग अमिताभ के लुक्स देख दीवाने हुए फैंस

वायरल वीडियो बेहद पुराना है जिसमें बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का यंग लुक देखने को मिल रहा है. कमेंट सेक्शन में यूजर्स उनके लुक्स और चार्म की ढेरें तारीफ कर रहे हैं.  इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो को अब तक 41.6 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “चार्मिंग और हैंडसम अमिताभ.” दूसरे यूजर ने लिखा, “एक फैन का सीधे अमिताभ से बात करना, क्या मोमेंट है.”

 NDTV India – Latest