September 24, 2024
अमिताभ बच्चन से लेकर दिलीप कुमार तक इस एक्टर ने की जबरदस्त मिमिक्री, सचिन तेंदुलकर की आवाज सुन शॉक्ड रह जाएंगे आप

अमिताभ बच्चन से लेकर दिलीप कुमार तक इस एक्टर ने की जबरदस्त मिमिक्री, सचिन तेंदुलकर की आवाज सुन शॉक्ड रह जाएंगे आप​

उन्होंने सबसे पहले प्राण, फिर दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, सचिन तेंदुलकर की हूबहू एक्टिंग कीं. जब उनसे थानोस की मिमिक्री करने को कहा गया तो वो भी हंस पड़े, लेकिन उन्होंने थानोस की भी एकदम गजब मिमिक्री की.

उन्होंने सबसे पहले प्राण, फिर दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, सचिन तेंदुलकर की हूबहू एक्टिंग कीं. जब उनसे थानोस की मिमिक्री करने को कहा गया तो वो भी हंस पड़े, लेकिन उन्होंने थानोस की भी एकदम गजब मिमिक्री की.

किसी भी स्टार की मिमिक्री करना बहुत कठिन काम होता है, क्योंकि आपको उनके जैसे हाव-भाव, एक्सप्रेशंस और यहां तक कि आवाज भी उनकी तरह कॉपी करनी होती है, इसलिए बहुत कम लोग भी किसी सेलिब्रिटी की परफेक्ट एक्टिंग कर पाते हैं. लेकिन आज हम आपको मिलवाते हैं एक ऐसे कलाकार से जो बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन से लेकर दिलीप कुमार, शाहरुख खान, सलमान खान यहां तक कि क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की भी एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं और लोग भी उनकी मिमिक्री को देखकर शॉक्ड रह गए.

A post shared by Namrata Thakker (@namrata_thakker)

क्या बढ़िया मिमिक्री करते हैं ये एक्टर

इंस्टाग्राम पर namrata_thakker नाम से बने पेज पर बॉलीवुड एक्टर और सिंगर निनाद कामत का एक वीडियो शेयर किया गया हैं. इसमें निनाद बॉलीवुड एक्टर्स की मिमिक्री करते हुए नजर आ रहे हैं और डायलॉग- बाप की दी हुई पिस्तौल याद है, पिस्तौल देने वाला बाप याद नहीं हैं, इस डायलॉग को अलग-अलग एक्टर्स की आवाज में मिमिक्री करते हुए बोल रहे हैं. उन्होंने सबसे पहले प्राण, फिर दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, सचिन तेंदुलकर की हूबहू एक्टिंग कीं. जब उनसे थानोस की मिमिक्री करने को कहा गया तो वो भी हंस पड़े, लेकिन उन्होंने थानोस की भी एकदम गजब मिमिक्री की. सोशल मीडिया पर निनाद कामत का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं और 2 लाख 75, हज़ार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं.

लोग बोले- क्या टैलेंट है भाई, इन्क्रेडिबल

सोशल मीडिया पर निनाद कामत का ये वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा हैं और यूजर्स उनकी एक्टिंग स्किल्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मुझे नहीं पता था निनाद इतने वर्सटाइल एक्टर हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा उनके फेशियल एक्सप्रेशन एकदम परफेक्ट हैं. बता दें कि निनाद कामत एक इंडियन फिल्म एक्टर और प्लेबैक सिंगर भी रह चुके हैं. उन्होंने 1998 में फिल्म डोली सजा के रखना से अपने करियर की शुरुआत की थीं, इसके अलावा वह जय गंगाजल, डब्लू पांडे, बहन होगी तेरी, बिन्नी का बड़ा भाई, राम प्रसाद की 13वीं जैसी कई फिल्मों में बतौर साइड एक्टर नजर आ चुके हैं और तो और हिंदी के अलावा वह कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.