September 29, 2024
अमेरिकी महिला को सेक्स रैकेट चलाने के मामले में पाया गया दोषी, रसूखदार लोग भी थे कस्टमर

अमेरिकी महिला को सेक्स रैकेट चलाने के मामले में पाया गया दोषी, रसूखदार लोग भी थे कस्टमर​

अभियोजकों ने बताया कि सेक्स रैकेट से होने वाली आय को छिपाने के लिए हान ली ने लाखों डॉलर की नकदी आय को व्यक्तिगत और तीसरे पक्ष के बैंक खातों तथा पीयर-टू-पीयर में जमा कऱवाया था.

अभियोजकों ने बताया कि सेक्स रैकेट से होने वाली आय को छिपाने के लिए हान ली ने लाखों डॉलर की नकदी आय को व्यक्तिगत और तीसरे पक्ष के बैंक खातों तथा पीयर-टू-पीयर में जमा कऱवाया था.

बोस्टन संघीय अदालत ने शुक्रवार को मैसाचुसेट्स की रहने वाली 42 साल की हान ली नामक महिला को सेक्स रैकेट चलाने के लिए दोषी पाया है. इस सेक्स रैकेट के जरिए हान ली राजनेताओं, कॉर्पोरेट अधिकारियों, वकीलों और सैन्य अधिकारियों सहित अमीर लोगों को सेवाएं देती थी और उनसे मोटी रकम वसूलती थी. पिछले साल नवंबर में हान ली को गिरफ्तार किया गया था.

महिला को करती थी मजबूर

हान ली पर आरोप था वो मुख्य रूप से एशियाई महिलाओं को सैक्स रैकेट में शामिल होने के लिए मैसाचुसेट्स और वर्जीनिया लाती थी. हालांकि हान ली ने न्यायाधीश से कहा कि वह अवैध सैक्स रैकेट का कारोबार चलाती थी, लेकिन उसने किसी भी महिला को यौन कार्य में शामिल होने के लिए मजबूर नहीं किया था.

अभियोजकों के अनुसार, जुलाई 2020 से, हान ली ने कैम्ब्रिज और वाटरटाउन, मैसाचुसेट्स और फेयरफैक्स और टायसन, वर्जीनिया में सेक्स रैकेट चला रही थी. उसने कई राज्यों में अपने सेक्स रैकेट को फैलाया. ये मुख्य रूप से एशियाई महिलाओं – को सेक्स रैकेट में शामिल करने के लिए मैसाचुसेट्स और वर्जीनिया की यात्रा करने के लिए फुसलाती थी.

केवल नकदी में लेती थी पैसे

हान ली एक घंटे के लिए 350 से 600 डॉलर चार्ज करती थी. वो पैसे केवल नकद में लेती थी. दो वेबसाइटों के माध्यम से वो ग्राहक बनाती थी और केवल वेरिफाइड ग्राहकों से लोकल नंबर से बात करती थी. मैसेज के जरिए ग्राहकों को एक रेट कार्ड और लड़कियों की तस्वीरें भेजती थी.

अभियोजकों ने बताया कि सेक्स रैकेट से होने वाली आय को छिपाने के लिए हान ली ने लाखों डॉलर की नकदी आय को व्यक्तिगत और तीसरे पक्ष के बैंक खातों तथा पीयर-टू-पीयर में जमा कराती थी. अभी तक हान ली के ग्राहकों की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन अधिकारियों ने अनुमान लगाया है कि बड़े-बड़े लोग हान की ग्राहक थे. वहीं दोषी पाई गई हान ली को दिसंबर में सजा सुनाई जाएगी. इस मामले में उसे 25 साल तक की जेल हो सकती है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.