अर्चना पूरन सिंह के बर्थडे पर बेटे आयुष्मान ने लिया मां से बदला! शेयर किया ऐसा वीडियो कि लोगों की छूटीं हंसी​

 कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा’ में जज के रूप में नजर आने वाली एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह के बेटे आयुष्मान सेठ ने अपनी मां का एक वीडियो बनाया है, जिसमें वह शॉपिंग के दौरान एक स्टोर में सोती हुई दिखाई दे रही हैं.

कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा’ में जज के रूप में नजर आने वाली एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह के बेटे आयुष्मान सेठ ने अपनी मां का एक वीडियो बनाया है, जिसमें वह शॉपिंग के दौरान एक स्टोर में सोती हुई दिखाई दे रही हैं. आयुष्मान सेठ ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर मां अर्चना पूरन सिंह की रील को शेयर किया है. इस रील में दिखाई दे रहा है कि वह एक फुटवियर आउटलेट में शॉपिंग के बाद सो रही हैं. आयुष्मान ने बताया कि उन्होंने किस तरह से अर्चना से उनके को-स्टार कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक की ओर से बदला लिया.

दरअसल, वीडियो में अर्चना एक स्टोर के बेंच पर सो रही थीं, इसी दौरान उनके बेटे ने वीडियो बना लिया. जब अर्चना सोकर उठीं तो उन्होंने शर्मिंदगी की वजह से अपना चेहरा छिपा लिया. इस वीडियो को शेयर करते हुए आयुष्मान ने कैप्शन दिया, हैप्पी बर्थडे मां. आपने जब कीकू सर और कृष्णा सर के सोने का वीडियो बनाया. तो मैंने उनसे वादा किया कि उनके लिए आपसे बदला लूंगा. उम्मीद है आपको ये बर्थडे गिफ्ट पसंद आया होगा. 

 NDTV India – Latest