अहमदाबाद: अदाणी यूनिवर्सिटी का पहला दीक्षांत समारोह, MBA के 3 छात्र गोल्ड, 1 सिल्वर मेडल से सम्मानित​

 एमबीए के तीन छात्रों को गोल्ड मेडल और एक छात्र को सिल्वर मेडल दिया गया. इसके अलावा दीक्षांत समारोह में 65 छात्रों को उनकी डिग्री का प्रमाण पत्र दिया गया.

गुजरात के अहमदाबाद में आज अदाणी ग्रुप की अदाणी यूनिवर्सिटी का पहला दीक्षांत समारोह हुआ.इस दौरान यूनिवर्सिटी के छात्रों को डिग्री के साथ गोल्ड और सिल्वर मेडल दिए गए. एमबीए के तीन छात्रों को गोल्ड मेडल और एक छात्र को सिल्वर मेडल दिया गया. इसके अलावा दीक्षांत समारोह में 65 छात्रों को उनकी डिग्री का प्रमाण पत्र दिया गया.इस समारोह में खास मेहमान सीईई के फाउंडर और डायरेक्टर कार्तिकेय साराभाई और अदाणी यूनिवर्सिटी की अध्यक्ष प्रीति गौतम अदाणी मुख्य रूप से शामिल हुए.

अदाणी यूनिवर्सिटी का पहला दीक्षांत समारोह

इस खास मौके पर सभी का स्वागत करते हुए अदाणी यूनिवर्सिटी की अध्यक्ष प्रीति अदाणी ने कहा कि ये अदाणी यूनिवर्सिटी का पहला दीक्षांत समारोह है. आज का दिन बहुत ही खास है. आज हमारा यूनिवर्सिटी का विजन साकार हुआ है. इस यात्रा की शुरुआत का आज पहला दिन है. इसीलिए अदाणी यूनिवर्सिटी के इतिहास में यह दिन बहुत ही खास है.

सीनियर लीडरशिप, फैकल्टी मेंबर्स को बधाई

अदाणी यूनिवर्सिटी की अध्यक्ष ने कहा जैसा कि सभी को पता है कि यह यूनिवर्सिटी साल 2022 में पूरी तरह से अप्रूव हुई थी. काफी कोशिशों से बाद आज यह दिन आया है. मैं सीनियर लीडरशिप, फैकल्टी मेंबर्स और पूरे एडमिनिस्ट्रेटिव स्टाफ को, इस दिशा में काम करने के लिए बधाई देती हूं.

सपनों और उपलब्धियों को सेलिब्रेट करने का पल

 छात्रों को बधाई देते हुए अदाणी ग्रुप की अध्यक्ष ने कहा कि यह  शानदार मौका आपके सपनों, आपके विश्वास और आपकी उपलब्धियों को सेलिब्रेट करने का है. सभी जानते हैं कि शिक्षा इंटेंजिबल है. लेकिन मानवता की प्रगति समाज के अंतिम व्यक्ति पर वास्तविक तौर पर प्रभाव डालती है.

अदाणी ग्रुप की अध्यक्ष ने कहा कि, अदाणी यूनिवर्सिटी प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत के विजन को साकार करने की दिशा में एक कदम हैं. यूनिवर्सिटी के पहले दीक्षांत समारोह के दौरान मुझे यह कहते हुए गर्व का अनुभव हो रहा है कि हम युवा मस्तिष्क में ये गुण डालने के लिए तैयार हैं.अब ये सभी छात्र सीनियर बन जाएंगे.

 NDTV India – Latest