October 26, 2024
आई लव भूत... इश्क, धोखा और मर्डर, दिल्ली की सोनिया की कहानी

आई लव भूत… इश्क, धोखा और मर्डर, दिल्ली की सोनिया की कहानी​

सोनिया 20 अक्टूबर से ही अपने घर लातपा थी. पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी सलीम ने उसे अपने घर से कपड़े लेकर आने के लिए कहा था, इसके बाद वह उसे लेकर रोहतक चला गया और उसने वहां उसकी हत्या कर दी.

सोनिया 20 अक्टूबर से ही अपने घर लातपा थी. पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी सलीम ने उसे अपने घर से कपड़े लेकर आने के लिए कहा था, इसके बाद वह उसे लेकर रोहतक चला गया और उसने वहां उसकी हत्या कर दी.

प्यार को लेकर कई कहावते प्रचलित हैं. जैसे की, प्यार अंधा होता है प्यार में जाति नहीं देखी जाती वगैरह वगैरह. लेकिन बीते कुछ वर्षों में ऐसे कई मामले सामने आएं है जिन्हें देखकर लगता है कि अब प्यार के मायनें ही बदल गए हैं. नए जमाने का प्यार अंधा होने के साथ-साथ जानलेवा भी हो गया है. दिल्ली के नागलोई में रहने वाली सोनिया के साथ जो कुछ हुआ उसे देखकर तो ऐसा ही लगता है. सोनिया की हत्या के ये पूरी कहानी पूरी फिल्मी है. इस कहानी का हिरो वो ‘भूत’ है,जिसने सोनिया को पहले प्यार करना सिखाया और जब वह उसके बच्चे की मां बनने वाली थी तो उसकी हत्या कर दी.

‘भूत’ से प्यार करना सोनिया को पड़ा भारी

सोनिया की हत्या को लेकर पुलिस ने मुख्य आरोपी सलीम और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा ररी है. पुलिस के अनुसार सोनिया की हत्या उसके ही प्रेमी सलीम (जिसे वह प्यार से भूत बुलाती थी) ने की थी. पुलिस की जांच में पता चला है कि सोनिया सलीम के साथ बीते करीब डेढ़ साल से थी. इसी दौरान वह गर्भवती हो गई थी. जब इसकी जानकारी सलीम को हुई तो उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे मारने का प्लान बनाया.

करवा चौथ के दिन घुमाने के बहाने ले जाकर की गई हत्या

सोनिया 20 अक्टूबर से ही लापता थी. उसके घर वाले उसे लगाता फोन कर रहे थे लेकिन उसका फोन बंद आ रहा था. जब मामला पुलिस तक पहुंचा और सोनिया की तलाश शुरू की गई तो पता चला कि उसे आखिरी बार सलीम के साथ ही देखा गया था. जांच में पता चला कि सलीम उसे करवा चौथ के मौके पर घुमाने के लिए उसके घर से लेकर गया था. इसके बाद सलीम उसे हरियाणा लेकर चला गया था जहां उसकी उसने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर पहले हत्या की और बाद में एक गांव में सुनसान जगह पर उसके शव को दफना दिया.

फिल्मी स्टाइल में की गई थी हत्या

सलीम और सोनिया की प्रेम कहानी जितनी फिल्मी थी उतना ही इस कहानी का अंत भी फिल्मी ही रहा है. सलीम सोनिया को करवा चौथ पर पहले घुमाने के बहाने बाहर ले जाता है.इसके लिए आरोपी एक कार को किराये पर लेता है. फिर अपने कुछ दोस्तों को बुलाता है और सब लोग मिलकर हरियाणा के रोहतक में पार्टी करते हैं. सब साथ शराब पीते हैं और इसके बाद सलीम अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर सोनिया की हत्या कर देता है. हत्या करने के बाद उसके शक को एक सुनसान खेत में चार फीट गड्ढा खोदकर उसमें दफना दिया जाता है. इसके बाद सलीम और उसके दोस्त दिल्ली वापस आ जाते हैं. और ऐसा दिखाने की कोशिश करते हैं कि जैसे कुछ हुआ ही नहीं है.

पुलिस को 23 अक्टूबर को मिली थी शिकायत

पीड़ित परिवार ने सोनिया के लापता होने की सूचना पुलिस को 23 अक्टूबर को दी थी. इसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए अपनी जांच शुरू की. जब पुलिस ने सलीम से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सोनिया की हत्या कर दी है. साथ ही उसने शव को रोहतक के पास एक गांव में दफना भी दिया है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.