October 17, 2024
इंसान से सुपरबाइक बन जाता है ये बच्चा, बुलेट से लेकर हायाबुसा तक, हर बाइक की निकालता है आवाज़, सुनकर नहीं होगा यकीन

इंसान से सुपरबाइक बन जाता है ये बच्चा, बुलेट से लेकर हायाबुसा तक, हर बाइक की निकालता है आवाज़, सुनकर नहीं होगा यकीन​

कुछ लोगों को ये आवाज बाइक की आवाज से परफेक्ट मैच लग रही है तो कुछ इसमें सुधार की गुंजाइश बता रहे हैं.

कुछ लोगों को ये आवाज बाइक की आवाज से परफेक्ट मैच लग रही है तो कुछ इसमें सुधार की गुंजाइश बता रहे हैं.

बाइक्स का क्रेज लड़कों के सिर चढ़ कर बोलता है. अब तो लड़कियां भी बाइक चलाने की शौकीन होती जा रही हैं. ऐसे क्रेजी बाइकर्स के बीच एक बच्चा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस बच्चे को बाइक का शौक है या नहीं ये तो कहा नहीं जा सकता लेकिन ये तय है कि ये बच्चा बाइक्स की आवाज से जरूर बहुत ज्यादा प्रभावित है. अगर यकीन नहीं है तो आप वायरल हो रहा इस बच्चे का वीडियो देख सकते हैं. इस वीडियो में बच्चा अलग अलग किस्म की बाइक की आवाज निकालकर दिखा रहा है. हालांकि कुछ लोगों को ये आवाज बाइक की आवाज (Sounds of Bikes) से परफेक्ट मैच लग रही है तो कुछ इसमें सुधार की गुंजाइश बता रहे हैं.

बाइक की आवाज

इंस्टाग्राम पर राइडिंग विद आर्यन नाम के हैंडल ने एक बच्चे का ये वीडियो शेयर किया है. जिसमें पहले इंफ्लूएंसर बच्चे से पूछता है कि किस किस बाइक की आवाज निकालते हो. बच्चा कहता है कावासाकी, बुलेट. इंफ्लूएंसर उससे फिर सवाल करता है कि उसकी फेवरेट बाइक कौन सी है. जवाब में बच्चा कहता है कि उसे कावासाकी बाइक पसंद है. उसकी पसंद का ख्याल रखते हुए इंफ्लूएंसर उसे पहले कावासाकी की ही आवाज निकालने को कहता है. बच्चा कावासाकी की नकल करके दिखाता है. जो वाकई काबिले तारीफ लगती है. इसके बाद इंफ्लूएंसर बच्चे से बुलेट और हायाबुसा की आवाज निकालने को कहता है. आखिर में वो बच्चे से कहता है कि गियर चेंज करता रह.

देखें Video:

ये अलग टैलेंट है

इस बच्चे का वीडियो वायरल होने के बाद एक यूजर ने लिखा कि इस बच्चे का टैलेंट कुछ अलग है. कुछ यूजर्स इंफ्लुएंसर के कमेंट गियर चेंज कर का भी मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि एक तो बच्चा मिमिक्री करके दिखाए फिर उससे गियर चेंज करने का भी बोलो. ये क्या बात हुई. बच्चे के इस अलहदा से टैलेंट को 3 लाख 90 हजार से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं.

ये Video भी देखें:

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.