October 12, 2024
इस बच्ची के जन्म पर उदास हो गई थी मां, बेटी को समझते थे घरवाले बोझ, बॉलीवुड में आते ही बनी सुपरस्टार...पहचाना क्या?

इस बच्ची के जन्म पर उदास हो गई थी मां, बेटी को समझते थे घरवाले बोझ, बॉलीवुड में आते ही बनी सुपरस्टार…पहचाना क्या?​

हम आपके लिए एक ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के बचपन की फोटो लेकर आए हैं, जो इस समय फिल्मों में ज्यादा एक्टिव तो नहीं हैं, लकिन जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा था तो मानो हंगामा मच गया था.

हम आपके लिए एक ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के बचपन की फोटो लेकर आए हैं, जो इस समय फिल्मों में ज्यादा एक्टिव तो नहीं हैं, लकिन जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा था तो मानो हंगामा मच गया था.

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स के बचपन की फोटो को देखना लोग खूब पसंद करते हैं. अब तक आपने कई सितारों के बचपन की फोटो को देखा होगा. इसी क्रम में हम आपके लिए एक बॉलीवुड एक्ट्रेस की फोटो लेकर आए हैं, जो इस समय फिल्मों में ज्यादा एक्टिव तो नहीं हैं, लकिन जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा था तो मानो हंगामा मच गया था. जल्द ही विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में इस एक्ट्रेस को हम देखने वाले हैं. इस फिल्म से ये एक्ट्रेस धमाकेदार कमबैक करने को तैयार हैं. जी हां, आपने सही पहचाना. ये एक्ट्रेस हैं मल्लिका शेरावत.

मल्लिका ने किया खुलासा
हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान मल्लिका ने अपनी जिंदगी के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए. उन्होंने बताया कि हरियाणा में पली बढ़ी होने के नाते उन्हें समाज की कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा. हाउटरफ्लाई को मल्लिका ने कहा, “मुझे किसी का सहारा नहीं मिला. मेरी मां और पिताजी ने भी मेरा साथ नहीं दिया. मेरे परिवार ने भी मेरी मदद नहीं की”.

मल्लिका ने अपने बचपन को याद करते हुए कहा, “मेरे माता-पिता हमेशा मेरे और मेरे भाई के बीच भेदभाव करते थे. जब मैं बड़ी हो रही थी, तब मुझे बहुत दुख होता था कि क्यों मेरे साथ ऐसा किया जाता है. उस समय मुझे समझ नहीं आता था, लेकिन अब मुझे समझ आ गया है. वो लड़का है, उसे विदेश भेजो, उसकी पढ़ाई में पैसा लगाओ. परिवार की सारी संपत्ति लड़के को ही मिलेगी. लड़कियों का क्या, उनकी तो शादी हो जाएगी, वे बस एक बोझ समझी जाती हैं”.

‘मुझ पर थी पाबंदियां’
एक्ट्रेस ने आगे कहा, “इसलिए, मुझे पहले इस बारे में बहुत बुरा लगता था, लेकिन फिर मुझे समझ आया कि सिर्फ मैं ही नहीं, बल्कि मेरे गांव की सभी लड़कियां ऐसे भेदभाव और अन्याय का सामना कर रही थीं”. मल्लिका बोलीं, “मेरे माता-पिता ने मुझे बहुत कुछ दिया, जैसे अच्छी पढ़ाई, लेकिन उन्होंने मुझे खुली सोच या अच्छे विचार नहीं सिखाए. मुझे आज़ादी नहीं मिली और उन्होंने कभी मुझे समझने की कोशिश नहीं की. मैं कई खेल चुपके से खेलती थी, क्योंकि मेरे परिवार ने कहा था, ‘तुम बहुत मर्दाना हो जाओगी. तुमसे कौन शादी करेगा? मुझ पर कई तरह की पाबंदियां थीं”.

मल्लिका ने कहा की उनके जन्म से उनकी मां और घरवाले खुश नहीं थे. मल्लिका ने कहा, “जब मैं पैदा हुई, तो मेरे परिवार में उदासी छा गई थी. मुझे लगता है कि मेरी मां बहुत दुखी हो गई होंगी, बेचारी और डिप्रेशन में चली गई थीं”.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.