September 22, 2024
इस वायरल वीडियो को देख लोगों की निकल गईं चीखें, कंफ्यूज हो रहे यूजर्स ने पूछा यह किसी मूवी का सीन है या दिमागी फितूर

इस वायरल वीडियो को देख लोगों की निकल गईं चीखें, कंफ्यूज हो रहे यूजर्स ने पूछा- यह किसी मूवी का सीन है या दिमागी फितूर​

इंस्टाग्राम पर 'शिवराज पाटिल एसपी कोल्हापुर' के नाम के अकाउंट से पोस्ट इस वीडियो को देखकर कुछ लोग डर जा रहे हैं तो कई लोग कंफ्यूज हो जा रहे हैं. वीडियो देखने के बाद ज्यादातर लोगों ने पूछा है कि ये क्या चल रहा है?

इंस्टाग्राम पर ‘शिवराज पाटिल एसपी कोल्हापुर’ के नाम के अकाउंट से पोस्ट इस वीडियो को देखकर कुछ लोग डर जा रहे हैं तो कई लोग कंफ्यूज हो जा रहे हैं. वीडियो देखने के बाद ज्यादातर लोगों ने पूछा है कि ये क्या चल रहा है?

आखिर कौन है और कैसी है ये औरत? किसी मूवी का सीन है या किसी का दिमागी फितूर? सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहे एक वीडियो को देखने वालों के मन में ऐसे कई सवाल कौंध रहे हैं. दरअसल, इंस्टाग्राम पर ‘शिवराज पाटिल एसपी कोल्हापुर’ के नाम के अकाउंट से पोस्ट इस वीडियो को देखकर जहां कुछ लोग हक्के-बक्के रह गए हैं, तो कुछ लोग कंफ्यूज हो रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद ज्यादातर लोगों ने पूछा है कि, ये क्या चल रहा है?

कैप्शन और बैकग्राउंड म्यूजिक

मराठी में ‘बाई काय हा प्रकार’ यानी ये कैसी औरत है कैप्शन के साथ यह पोस्ट चंद सेकेंड के वीडियो क्लिप में एक औरत एक रिहायशी इलाके में स्ट्रीट पोल में लगे झूले पर बैठकर झूलती दिखाई दे रही है. उसके पहनावे और मेकअप से वह ‘भूतिया’ लग रही है. हालांकि, कई लोगों को उसके मूर्ति होने का भी भ्रम हो जाता है. वहीं, कई लोगों को यह किसी मूवी की शूटिंग का सीन लग रहा है.

यहां देखें वायरल वीडियो

बिग बॉस मराठी की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली से जुड़ा सॉन्ग

वीडियो के बैकग्राउंड में बिग बॉस मराठी की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली से जुड़े मशहूर डायलॉग ‘बाई काय हा प्रकार’ पर बना डीजे रिमिक्स सॉन्ग भी बजता सुनाई देता है. इन दिनों इस डायलॉग और गाने पर जमकर वीडियो और शॉर्ट रील्स बनाए जा रहे हैं. वीडियो को अब तक 6 लाख 54 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है, जबकि लगभग सात लाख लोगों ने इसे शेयर किया है. वहीं, हजारों लोगों में ज्यादातर ने इसके कमेंट सेक्शन में मराठी में अपने मजेदार विचार भी जाहिर किए हैं.

‘ये गणेश उत्सव पर बनाया है या हैलोवीन की तैयारी है’

एक यूजर ने कमेंट किया, ‘इसको सजीव देखकर तो लोग निर्जीव हो जाएंगे.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कोई इसे सामने से देख ले तो उसका हार्ट अटैक पक्का है.’ तीसरे यूजर ने मजाक से भरा कमेंट किया, ‘ये तो निक्की ही है, बस वो बिना मेकअप किए है.’ चौथे यूजर ने पूछा, ‘ये गणेश उत्सव पर बनाया है या हैलोवीन की तैयारी है.’ पांचवे यूजर ने लिखा, ‘अरे उसके पैर तो उल्टे नहीं हैं.’

ये भी देखेंः- 21 साल के तोते की हुई ट्यूमर सर्जरी

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.