इस शादीशुदा सुपरस्टार पर दिल हार बैठी थीं वहीदा रहमान, बोलीं- साथ काम करने को मिलता तो बड़ा मजा आता था…​

 बॉलीवुड के हीमैन और सबसे हैंडसम एक्टर में से एक धर्मेंद्र आज भी अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. एक समय फिल्म इंडस्ट्री में उनका जलवा हुआ करता था.

बॉलीवुड के हीमैन और सबसे हैंडसम एक्टर में से एक धर्मेंद्र आज भी अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. एक समय फिल्म इंडस्ट्री में उनका जलवा हुआ करता था. खुद दिग्गज एक्ट्रेस वहीदा रहमान भी उनके फिदा थीं. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने एक रियलटी शो में किया था. जहां जहां एक सवाल पर वहीदा रहमान ने धर्मेंद्र को सबसे हैंडसम और अपना क्रश बताया. जिनका जवाब सुनकर बाद में इस सेट पर आए धर्मेंद्र भी शरमा गए थे. बता दें कि वहीदा और धर्मेंद्र को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में कई तरह की चर्चाएं रही हैं. 

वहीदा रहमान पर फिदा थे धर्मेंद

हिंदी सिनेमा में सबसे हिट एक्टर में से एक धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के प्यार के चर्चे तो खूब रहे लेकिन कम लोग ही जानते हैं कि धर्मेंद्र वहीदा रहमान पर फिदा थे. धर्मेंद्र ने खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि फिल्म ‘चौदहवीं का चांद’ देखते ही वहीदा पर उनका दिल आ गया था. दूसरी तरफ वहीदा रहमान भी धर्मेंद्र को लेकर कई खुलासे कर चुकी हैं.

धर्मेंद्र के साथ काम करने में आता था मजा- वहीदा रहमान

2002 में फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में वहीदा रहमान ने बताया था कि जब उन्हें धर्मेंद्र के साथ काम करने को मिलता तो बड़ा मजा आता था. धर्मेंद्र की बोलती उनके सामने बंद हो जाती थी. धर्मेंद्र उनसे कहते कि उनके सामने एक्टिंग नहीं कर पाते थे. वहीदा के सेट पर आते ही धर्मेंद्र अपने डायलॉग भूल जाया करते थे. उनकी जुबान ही बंद हो जाया करती थी.

वहीदा रहमान को लेकर धर्मेंद के मन में क्या है 

2021 में  रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर बॉलीवुड के हीमैन ने बताया कि 1960 में फिल्म ‘चौदहवीं का चांद’ देखकर उन्हें भी वहीदा रहमान पर क्रश आ गया था. बता दें कि धर्मेंद्र और वहीदा रहमान ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. उनकी फिल्मों में ‘खमोशी’, ‘मन की आंखें’, ‘फागुन’, और ‘घर का चिराग’ जैसी कई फिल्में हैं.

 NDTV India – Latest 

Related Post