ऐसा जीजा देखा है कहीं…दुल्हन से पहले 3-3 सालों को अंगूठी पहना कर पूरी की रिंग सेरेमनी, ठहाके लगा कर हंस पड़े लोग​

 वीडियो में एक दूल्हे ‘राजा’ अपनी रिंग सेरेमनी के दौरान दुल्हन को अंगूठी पहनाने की जगह किसी और को पहना देते हैं. वीडियो में दूल्हे का ये कारनामा क्यों यादगार बन गया खुद ही देख लीजिए.

रिंग सेरेमनी लड़का हो या लड़की दोनों की ही जिंदगी का सबसे खूबसूरत पल होता है. रिंग की डिजाइन, रिंग पहनाने का अंदाज और जश्न का माहौल हमेशा के लिए ही यादगार बन जाते हैं. ऐसे दिन में अगर कोई दूल्हा अपनी सजी संवरी दुल्हन से पहले किसी और को रिंग पहना दे तो दुल्हन पर क्या गुजरेगी, इसका अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक रिंग सेरेमनी की वीडियो कुछ ऐसी ही हैं, जिसे देखकर शायद आप की भी हंसी छूट जाएगी. पूरे वीडियो में भी लोगों के ठहाके लगाने की आवाज साफ सुनाई दे रही है. भले ही दुल्हन को अंगूठी नहीं पहनाई, लेकिन इस दूल्हे ने जो कुछ भी किया वो हमेशा के लिए यादगार बन गया.

इस तरह किया प्रपोज

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है अनुभव यादव नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने. इस वीडियो में किसी जलसे का माहौल साफ दिख रहा है. जहां दूल्हा खड़ा है और पीछे दुल्हन बैठी हुई है. आसपास बहुत सारे लोग हैं. दूल्हा माइक पर बोलता है कि जब शादी के लिए प्रपोज करने के बारे में सोचा, तब पता चला कि लड़की का भाई बॉडीबिल्डर है. लड़की के एक नहीं तीन-तीन भाई हैं, जिसमें से कोई पहलवान भी है. दूल्हा कहता है कि उसे डर था कि वो पिट जाएगा, फिर भी लड़की के घर बात करने गया. अपनी इस शादी का क्रेडिट उसने अपने तीन सालों को दिया है.

यहां देखें वीडियो

सालों को पहनाई रिंग

दूल्हे ने कहा कि, उसकी शादी के लिए सालों ने भी बहुत सपोर्ट किया, इसलिए सबसे पहले उन्हें रिंग पहनाना बनता है. उसकी इस बात पर लोगों ने जोर से ठहाका लगाया, फिर एक-एक कर तीन साले स्टेज पर आए और दूल्हे ने उन्हें रिंग पहनाई. इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा कि, ऐसा जीजा तो पहली बार देखा है. एक यूजर ने लिखा कि, आपने अच्छा किया. ऐसा कोई नहीं कर पाता.

ये भी देखें:- Zoo में अचानक भौंकने लगा पांडा

 NDTV India – Latest