कंगुवा मेरे लिए बनी थी… सूर्या को सुपरस्टार रजनीकांत ने कही ये बात​

 कंगुवा 14 नवंबर को रिलीज होने को तैयार है. इससे पहले यह 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी. लेकिन सुपरस्टार रजनीकांत की वेट्टैयन के लिए एक्टर सूर्या ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया.

Ranjinikanth On Kanguva: कंगुवा 14 नवंबर को रिलीज होने को तैयार है. इससे पहले यह 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी. लेकिन सुपरस्टार रजनीकांत की वेट्टैयन के लिए एक्टर सूर्या ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया. इसी बीच कंगुवा के म्यूजिक लॉन्च पर सुपरस्टार रजनीकांत ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि कंगुवा उनके लिए बनी है. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि डायरेक्टर शिवा को उन्होंने एक पीरियड ड्रामा लिखने के लिए कहा था. 

स्पेशल वीडियो में थलाइवा कहते हैं, “अन्नाथे में शिवा के साथ काम करते समय, मैंने उनसे मेरे लिए एक ऐतिहासिक विषय पर कहानी लिखने के लिए कहा, और मुझे लगता है कि उन्होंने कंगुवा लेकर आए. हालांकि, इसमें कुछ बदलाव किए जाने चाहिए थे और इसे सूर्या को दिया जाना चाहिए था. लेकिन कोई बात नहीं. मुझे उम्मीद है कि वह मेरे लिए कुछ और लेकर आएंगे.”

“I asked #Siva to make a period film with me. I am pretty sure that #Kanguva was made for me & then gone to Studio Green & #Suriya?”

– Superstar #Rajinikanth sent his lovely video byte for the team & wished as he was occupied with #Coolie Shooting ❤️pic.twitter.com/tnKYgNzHXa

— AmuthaBharathi (@CinemaWithAB) October 26, 2024

इसके अलावा सूर्या के लिए भी रजनीकांत ने प्यार बरसाया और सूर्या के पिता शिवाकुमार ने उनसे ऑडियो लॉन्च पर मेहमान बनने के लिए अप्रोच किया. लेकिन वह आ नहीं पाए. इसीलिए उन्होंने वीडियो भेजा. उन्होंने क्लिप में कहा, शिवाकुमार जेंटलमैन हैं और एक शेर का बच्चा बिल्ली नहीं हो सकता. सूर्या भी अपने पिता की तरह है. मैं फिल्म की कामयाबी की दुआ करता हूं. 

गौरतलब है कि सूर्या की फिल्म बड़े स्क्रीन पर काफी समय बाद रिलीज हो रही है. जबकि इससे पहले आई सुरारई पोत्तरू और जय भीम ओटीटी पर रिलीज हुई थी. वहीं कंगुवा की बात करें तो 300 से 350 करोड़ के बजट में बनीं इस फिल्म में सूर्या के अलावा बॉबी देओल को विलेन के किरदार में देखा जा सकता है. 
 

 NDTV India – Latest