September 24, 2024
करिश्मा कपूर नहीं यह एक्ट्रेस थी गोविंदा की फेवरेट, वाइफ सुनीत को कहा तू नहीं पटी होती तो मैंने इससे शादी करनी थी...

करिश्मा कपूर नहीं यह एक्ट्रेस थी गोविंदा की फेवरेट, वाइफ सुनीत को कहा- तू नहीं पटी होती तो मैंने इससे शादी करनी थी…​

राजा बाबू, कुली नंबर वन और हीरो नंबर वन जैसी फिल्में में सुपरस्टार गोविंदा ने करिश्मा कपूर के साथ काम किया और उनकी जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ी में गिनी जाने लगीं.

राजा बाबू, कुली नंबर वन और हीरो नंबर वन जैसी फिल्में में सुपरस्टार गोविंदा ने करिश्मा कपूर के साथ काम किया और उनकी जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ी में गिनी जाने लगीं.

राजा बाबू, कुली नंबर वन और हीरो नंबर वन जैसी फिल्में में सुपरस्टार गोविंदा ने करिश्मा कपूर के साथ काम किया और उनकी जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ी में गिनी जाने लगीं. लेकिन क्या आपको पता है कि वह उनकी फेवरेट एक्ट्रेस नहीं थीं. जी हां… एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी वाइफ सुनीता आहूजा के सामने बताते दिख रहे हैं कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन हैं और जिनसे वह शादी करना चाहते थे. इतना ही नहीं वह उनकी खूबसूरती ही नहीं बर्ताव की भी तारीफ करते हुए दिख रहे हैं, जिसे देखने के बाद फैंस भी तारीफ किए बिना नहीं रह रहे हैं.

वीडियो में गोविंदा अपनी वाइफ सुनीता के साथ नजर आ रहे हैं और कहते हैं, सुनीता अगर तू नहीं पटी होती तो मैं माधुरी से शादी कर लेता. मेरी इतनी फेवरेट हीरोइन है वो. इतनी फेवरेट हीरोइन है मुझे ऐसा लगता है कि नेचर, तमीज और अदब कभी किसी से गलत रिश्ता नहीं. दोस्तियां अच्छे से. आप देखेंगे कि शायद ही ऐसे किरदार होंगे फिल्मों में जो यूं आए और यूं निकल लिए. एक जगह पर तो कहीं प्रॉब्लम होती है. एक जगह पर तो कहीं तकलीफ आई होती है. वह बहुत अच्छी इंसान हैं. मैं उन्हें (सुनीता) को कहा करता था कि बहुत अच्छा नेचर है इसका. तमीज है, अदब है, अच्छाई है और दिखावा भी नहीं है. ये भी नहीं लगता कि ड्रामा कर रही है. तो मुझे वो बहुत अच्छा लगता है.

आगे होस्ट उनसे पूछते हैं कि आपने माधुरी जी से यह कहा कि नहीं तो गोविंदा कहते हैं, मैंने कहा स्टेज पर. मुझे चांस मिला तो. वहीं उनकी वाइफ सुनीता भी माधुरी की तारीफ करते हुए नजर आती हैं.

गौरतलब है कि गोविंदा और माधुरी दीक्षित ने 90 के दशक की फिल्मों महासंग्राम, पाप का अंत और इज्जतदार जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. हालांकि यह फिल्में उतनी हिट साबित नहीं हुई, जितनी की करिश्मा कपूर के साथ गोविंदा की.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.