कहां है फिल्म ‘कोई मिल गया’ के राज सक्सेना, लेटेस्ट तस्वीर देख पहचान नहीं पाएंगे आप, 21 साल बाद देख कहेंगे- ये बिल्कुल​

 एलियन जादू और निशा- रोहित की क्यूट सी लव स्टोरी पर बनी फिल्म कोई मिल गया 2003 की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही थी, जिसमें ऋतिक रोशन, प्रीति जिंटा ने आईकॉनिक रोल प्ले किया था.

एलियन जादू और निशा- रोहित की क्यूट सी लव स्टोरी पर बनी फिल्म कोई मिल गया 2003 की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही थी, जिसमें ऋतिक रोशन, प्रीति जिंटा ने आईकॉनिक रोल प्ले किया था. इसमें प्रीति जिंटा के फ्रेंड का किरदार निभाने वाले राज सक्सेना तो आपको याद होंगे, जिन्होंने एक विलेन का किरदार निभाया था, जो निशा और रोहित की लव स्टोरी में कांटा बन जाते हैं और निशा यानी कि प्रीति जिंटा से शादी करना चाहते हैं. राज सक्सेना उर्फ रजत बेदी अब 21 साल बाद कैसे दिखते हैं और क्या करते हैं आइए हम आपको बताते हैं.

इतना बदल गए कोई मिल गया के राज सक्सेना

इंस्टाग्राम पर filmygold_ नाम से बने पेज पर राज सक्सेना उर्फ रजत बेदी का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में रजत बेदी फिट और हैंडसम लग रहे हैं और 21 साल बाद भी उनकी फिटनेस और लुक्स का जवाब नहीं हैं. इस वीडियो में उन्होंने कार्गो पैंट्स के साथ ही प्लेन ब्लैक शर्ट पहनी हैं और आंखों में स्पेस लगाए नजर आ रहे हैं.

कौन हैं रजत बेदी

रजत बेदी मशहूर फिल्ममेकर नरेंद्र बेदी के बेटे और लेखक राजेंद्र बेदी के पोते हैं. दोनों ही अपने समय की फेमस शख्सियत थे. 23 अक्टूबर 1970 को मुंबई में जन्में रजत बेदी ने 1994 में मैन हंट कॉन्टेस्ट जीता, इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. सबसे पहले उन्होंने मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रमेश सिप्पी के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया. दो-तीन साल बाद उन्होंने 2001 में तब्बू के अपोजिट काम किया था. इसके अलावा वह जोड़ी नंबर वन, इंडियन, यह दिल है आशिकाना, इंटरनेशनल खिलाड़ी, जानी दुश्मन जैसी कई फिल्मों में सपोर्टिंग एक्टर की भूमिका निभा चुके हैं. साल 2003 में राकेश रोशन के डायरेक्शन में बनी ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा स्टारर फिल्म कोई मिल गया में रजत बेदी ने राज सक्सेना का किरदार निभाया था, यह फिल्म सुपरहिट रही थी और राज सक्सेना के किरदार से उन्हें खूब पॉपुलैरिटी भी मिली थीं.

कनाडा में करने लगे ये काम

हालांकि, फिल्म इंडस्ट्री में रजत बेदी को इतनी सफलता नहीं मिली, इसके बाद उन्होंने दूसरे प्रोफेशन में हाथ आजमाया और एक्टिंग छोड़कर कनाडा में एक कंस्ट्रक्शन कंपनी खोली. उनकी पत्नी भी आर्किटेक्ट हैं, जो रजत को सपोर्ट करती हैं. इसके अलावा रजत पंजाबी फिल्म भी प्रोड्यूस करते हैं. 

 NDTV India – Latest