कारोबारी परिवारों की दुश्मनी, बीच सड़क पर बाइक रोक शख्स की शुरू कर दी पिटाई​

 पीड़ित को गंभीर चोट आई हैं और उसे इलाज के लिए नंदुरबार अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  इस संबंध में विसारवाडी पुलिस स्टेशन में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

महाराष्ट्र में जमीन विवाद को लेकर एक कारोबारी परिवार ने दूसरे कारोबारी की जमकर पिटाई कर डाली. पिटाई की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, जो कि वायरल हो रही है. ये घटना नंदुरबार जिले के विसेरवाडी की है. जानकारी के अनुसार एक नामी बिजनेसमैन को दूसरे नामी बिजनेसमैन के परिवार ने उसके घर के सामने सड़क पर बेरहमी से पीटा. पिटाई में शख्स को गंभीर चोट आई हैं. जिसके कारण उसे इलाज के लिए नंदुरबार अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज

इस संबंध में विसारवाडी पुलिस स्टेशन में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. वायरल हो रहे वीडियो में पीड़ित बाइक पर सवार होकर कई जाता हुआ दिख रहा है. उतनी ही देर में एक शख्स वहां आता है, उसकी पिटाई शुरू कर देते है. पीड़ित कुछ समझ पाता उतनी देर में दो और शख्स और महिला भी मौके पर पहुंचकर उसकी पिटाई शुरू कर देते हैं. काफी देर तक उसे बुरी तरह से मारते हैं. पीड़ित किसी तरह से इन लोगों से अपनी जान बचाकर मौके से भागने में कामयाब हो जाता है.  

Video : Delhi में तेज रफ्तार कार ने पुलिस कॉन्सटेबल को कुचला, मौत

 NDTV India – Latest 

Related Post