केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान के नंबर से आया था फोन​

 गिरिराज सिंह के सांसद प्रतिनिधि रहे अमरेंद्र कुमार अमर के मोबाइल पर वॉट्सऐप कॉल करके धमकी दी गई है. उन्होंने बेगूसराय के DM और SP को इसकी लिखित शिकायत की है.

मोदी सरकार में मंत्री और बिहार के बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह को पाकिस्तान से धमकी मिली है. यह धमकी गिरिराज सिंह के सांसद प्रतिनिधि रहे अमरेंद्र कुमार अमर के मोबाइल पर वॉट्सऐप कॉल करके दिया गया है. अमरेंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें पाकिस्तान से वॉट्सऐप कॉल किया गया था. फोन करने वाले ने गिरिराज सिंह के बारे में अपशब्द कहे. उनके हालिया बयानों को लेकर अंजाम भुगतने की धमकी दी. इस मामले में नगर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बिहार में अपने ऊपर हुए हमले के बाद गिरिराज सिंह ने उठाया त्रिशूल!, कहा- इससे हमारी रक्षा होगी

अमरेंद्र कुमार को शुक्रवार सुबह 11:28 बजे वॉट्सऐप कॉल आई थी. इसके बाद उन्होंने बेगूसराय के DM और SP को इसकी लिखित शिकायत की है. अमरेंद्र कुमार अमर 2019 से 2024 के चुनाव तक गिरिराज सिंह के सांसद प्रतिनिधि रहे हैं. फिलहाल, वे BJP के खगड़िया जिला प्रभारी हैं. साथ ही भारत सरकार के स्टैंडिंग काउंसिल सदस्य भी हैं.

बेगूसराय हेड क्वार्टर DSP ने बताया कि सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र अमर ने नगर थाने की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. अमर के मुताबिक, उन्हें गुरुवार को वॉट्सऐप पर कॉल आई थी, जिसमें गिरिराज सिंह और उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई. कॉल करने वाले ने कहा- “तुम दोनों का बहुत बुरा हश्र होगा. अंजाम भुगतने को तैयार रहो.”

अमरेंद्र कुमार अमर के मुताबिक, इसके पहले भी उनके फोन पर गिरिराज सिंह के लिए धमकी भरे कॉल आ चुके हैं. इसकी जानकारी SP को दी गई है. लेकिन शायद उन शिकायतों को पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया था. इसलिए फिर से धमकी दी गई. 

बहरहाल, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. जिस नंबर से वॉट्सऐप कॉल की गई थी, उसे भी ट्रेस किया जा रहा है. इस नंबर को ट्रूकॉलर ऐप में डालने पर इसमें एक सीनियर पुलिस अधिकारी की तस्वीर दिख रही है. जांच के बाद ही सामने आएगा कि किसने धमकी दी थी और क्यों? 

दोषियों को होनी चाहिए फांसी, यह हिंदू धर्म को भ्रष्ट करने की साजिश : तिरुपति लड्डू विवाद पर गिरिराज सिंह

 NDTV India – Latest