October 2, 2024
गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने उठाया ये कदम, फैंस हो सकते हैं निराश

गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने उठाया ये कदम, फैंस हो सकते हैं निराश​

Hrithik Roshan and Saba Azad Photo: इस बार सोशल मीडिया पर सबा आजाद संग तस्वीर शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने एक सावधानी बरती है. जो उनके फैंस को निराश कर सकती है.

Hrithik Roshan and Saba Azad Photo: इस बार सोशल मीडिया पर सबा आजाद संग तस्वीर शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने एक सावधानी बरती है. जो उनके फैंस को निराश कर सकती है.

Hrithik Roshan and Saba Azad Photo:ऋतिक रोशन फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. वह बीते तीन सालों से एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. ऋतिक रोशन और सबा आजाद को अक्सर साथ में देखा जाता है. दिग्गज एक्टर सोशल मीडिया पर गर्लफ्रेंड की फोटो शेयर कर अपने दिल की बात भी करते रहते हैं. लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर सबा आजाद संग तस्वीर शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने एक सावधानी बरती है. जो उनके फैंस को निराश कर सकती है.

ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. ऋतिक रोशन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में ऋतिक रोशन और सबा आजाद का बेहद क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है. उन्होंने यह तस्वीर अपने रिश्ते के तीन साल पूरे होने पर शेयर की.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने सबा आजाद रिश्ते के तीन साल पूरे होने पर बधाई दी है. हालांकि एक्टर ने गर्लफ्रेंड संग तस्वीर शेयर करते हुए कमेंट बॉक्स को बंद रखा है, जिसके चलते उनकी पोस्ट पर किए फैंस और दोस्तों के कमेंट नजर नहीं आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस साल की शुरुआत में ऋतिक, सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में नजर आए. वह जल्द ही वॉर 2 में मेजर कबीर के रोल में वापसी करेंगे. यह जूनियर एनटीआर की बॉलीवुड में पहली फिल्म होगी. सबा की बात करें तो वो पिछले साल अमेजन प्राइम मिनी सीरीज की वेब-सीरीज ‘हूज योर गाइनैक’ और ‘म्यूजिकल सॉन्ग्स ऑफ पैराडाइज’ में नजर आई थीं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.